HomeलखनऊLucknow news - टिकैत बंधुओं पर साधा निशाना: अयोध्या पहुंचे एमएस बिट्टा...

Lucknow news – टिकैत बंधुओं पर साधा निशाना: अयोध्या पहुंचे एमएस बिट्टा ने कहा- सिर्फ पब्लिसिटी के लिए राकेश व नरेश का आंदोलन, ये आगे चलकर चुनाव भी लड़ेंगे

एमएस बिट्टा रामलला हनुमानगढ़ी व सरयू पूजन अर्चन के लिए अयोध्या पहुंचे हैं। - Dainik Bhaskar

एमएस बिट्टा रामलला हनुमानगढ़ी व सरयू पूजन अर्चन के लिए अयोध्या पहुंचे हैं।

रामलला व हनुमानगढ़ी के दर्शन के लिए अयोध्या पहुंचे एमएस बिट्टाबोले- हम भी किसानों के साथ मगर टिकैत भाइयों की तरह नहीं

ऑल इंडिया एंटी टेररिस्ट फ्रंट के चेयरमैन एमएस बिट्टा सोमवार को अयोध्या पहुंचे। यहां उन्होंने दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन की अगुवाई कर रहे भारतीय किसान यूनियन के अध्यक्ष नरेश टिकैत व उनके प्रवक्ता भाई राकेश टिकैत पर जमकर निशाना साधा। बिट्टा ने कहा कि टिकैत भाइयों के पिता स्वर्गीय महेंद्र सिंह टिकैत के सम्मान में मेरा सिर झुकता है। वे राष्ट्रभक्त थे। लेकिन टिकैत भाइयों का आंदोलन मकसद नहीं है। इनका मकसद है किसानों के नाम पर पब्लिसिटी लेना। आने वाले समय में उत्तर प्रदेश में चुनाव लड़ना।

बिट्टा ने सवाल उठाते हुए कहा कि क्या तिरंगे के अपमान पर टिकैत भाइयों ने माफी मांगी? जब तिरंगे का अपमान हुआ तो कैसा किसान आंदोलन? हम भी किसानों के साथ हैं। लेकिन टिकैत भाइयों की तरह नहीं। तिरंगे का अपमान होगा तो हम चुप नहीं रहेंगे। आवाज जरूर उठेगी।

मोदी व योगी राज में आतंकवाद व माफिया राज खत्म

बिट्टा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ की। कहा कि प्रधानमंत्री ने आतंकवादियों का सफाया किया तो उत्तर प्रदेश में योगी ने माफियाओं का। पंजाब के पूर्व दिवंगत DGP केपीएस गिल को याद करते हुए एमएस बिट्टा ने कहा कि जिस तरह से पंजाब में केपीएस गिल ठोका करते थे, उसी तरह से उत्तर प्रदेश में माफिया ठोके जा रहे हैं। यह साधु योगी का राज है। बिट्टा ने कहा कि मैं राष्ट्र के लिए जीता हूं और राष्ट्र के लिए मरता हूं।

करणी सेना ने किया स्वागत

धार्मिक नगरी अयोध्या पहुंचे एमएस बिट्टा ने कहा कि यहां मैं एक धर्मशाला बनाऊंगा इसका संकल्प लिया गया है। इससे पहले उनके अयोध्या पहुंचने पर करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष श्वेता राज सिंह ने अपनी टीम के साथ एमएस बिट्टा का स्वागत व सम्मान किया। एमएस बिट्टा रामलला हनुमानगढ़ी व सरयू पूजन अर्चन के लिए अयोध्या पहुंचे हैं।

खबरें और भी हैं…

Most Popular