Home लखनऊ Lucknow news- डंपर ने शादी समारोह से लौट रहे बाइक सवार दो...

Lucknow news- डंपर ने शादी समारोह से लौट रहे बाइक सवार दो दोस्तों को रौंदा

गोसाईंगंज में शनिवार देर रात कबीरपुर गांव के पास बेकाबू डंपर ने बाइक सवार 22 वर्षीय राहुल रावत और उसके दोस्त 21 साल के संतोष को रौंद दिया। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि डंपर का चालक वाहन समेत भाग निकला। मृतकों के परिवारीजनों ने अवैध खनन में लगे डंपर पर टक्कर मारने का आरोप लगाया है। अज्ञात डंपर चालक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

सुशांत गोल्फ सिटी के हसनपुर खेवली गांव निवासी राहुल रावत अपने दोस्त संतोष के साथ बाइक से गोसाईंगंज के कुरिया गांव गया था। वहां उसके दोस्त की बहन की शादी थी। देर रात दोनों लौट रहे थे तभी पीछे से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने टक्कर मार दी। दोनों बाइक समेत काफी दूर तक घिसटते हुए चले गए। पुलिस ने दोनों को अस्पताल भेजा जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। राहुल के पास से मिले मोबाइल से पुलिस ने परिवारीजनों को सूचना दी तो कोहराम मच गया। परिवारीजनों का कहना है कि कबीरपुर में एक मैरिज लॉन में कई दिन से अवैध खनन चल रहा है। रात को पकड़े जाने के डर से डंपर चालक अंधाधुंध गति से भगाते हैं जिससे कई हादसे हो चुके हैं।

तीन साल में परिवार में तीन मौतों से टूटा पहाड़

राहुल के चाचा व ग्राम प्रधान सूरज रावत ने बताया कि राहुल के पिता रामशंकर रावत की तीन साल पहले मौत हो गई थी। बीते साल उसकी मां सावित्री भी चल बसीं। भाई की मौत के बाद भतीजे राहुल और विकास को वही पाल-पोस रहे थे। शनिवार रात विकास की मौत की खबर मिली तो परिवारीजनों पर पहाड़ टूट पड़ा। उन्होंने बताया कि राहुल ने बीते वर्ष इंटर की परीक्षा पास की थी। वह प्रापर्टी डीलिंग का काम कर रहा था। उसकी शादी की बात भी चल रही थी। उधर, दो युवकों की मौत से गांव में शोक और सन्नाटा पसरा रहा। पुलिस ने बताया कि संतोष के पिता गंगा प्रसाद घर पर दूध डेयरी चलाते हैं। वह चार भाईयों में सबसे छोटा था और पिता के काम में हाथ बंटाता था।

Most Popular