Home लखनऊ Lucknow news- डीएम ने संभाला प्रशासक का कार्यभार

Lucknow news- डीएम ने संभाला प्रशासक का कार्यभार

गौरीगंज (अमेठी)। जिला पंचायत अध्यक्ष का पद समाप्त होने के बाद डीएम ने गुरुवार को प्रशासक का दायित्व ग्रहण किया। प्रशासक नामित होने के बाद पहली बार जिला पंचायत पहुंचे डीएम ने कर्मचारियों की उपस्थिति व अन्य तमाम रजिस्टर का अवलोकन कर एएमए को सभी व्यवस्था दुरुस्त रखने का निर्देश दिया।

जिला पंचायत अध्यक्ष व जिला पंचायत सदस्यों का कार्यकाल बुधवार आधी रात समाप्त हो गया। शासन ने डीएम अरुण कुमार को जिला पंचायत का प्रशासक नामित किया है। प्रशासक नामित होने के बाद गुरुवार को जिला पंचायत कार्यालय पहुंचे डीएम ने कार्यभार ग्रहण किया।

कार्यभार ग्रहण करने के बाद डीएम ने उपस्थिति रजिस्टर एवं कार्यालय का निरीक्षण किया। अधिकारियों/कर्मचारियों को समय पर कार्यालय आने का निर्देश दिया। साथ ही फील्ड वाले अधिकारियों को कार्यालय आकर हस्ताक्षर करने के उपरांत फील्ड में कार्य करने के निर्देश दिए। बिखरी पड़ी फाइलों को व्यवस्थित ढंग से रखने के निर्देश दिए।

डीएम ने जिला पंचायत द्वारा कराए गए समस्त कार्यों की सीडीओ की अध्यक्षता में कमेटी गठित करते हुए जांच कराने के निर्देश दिए। कहा कि निर्माण कार्य की गुणवत्ता में कमी पाए जाने पर संबंधित के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी। कार्यभार ग्रहण करने के दौरान सीडीओ डॉ. अंकुर लाठर सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

Most Popular