HomeलखनऊLucknow news - डॉयल 112 के प्रभारी के घर चोरी: पुलिस अफसर...

Lucknow news – डॉयल 112 के प्रभारी के घर चोरी: पुलिस अफसर के घर में हुई 7 लाख की चोरी: चोरों ने उड़ाया माल, पुलिस जांच में जुटी

डायल 112 के प्रभारी के घर चोरी के बाद मौके पर पहुंचे अधिकारी।

जब भी आम आदमी मुसीबत में होता है तो यूपी पुलिस का इमरजेंसी नम्बर 112 डायल करता है। लेकिन जब डायल 112 के प्रभारी निरीक्षक के घर ही चोरी हो जाये तो क्या कहा जाए। कुछ ऐसा ही मामला राजधानी लखनऊ में आया है। जहां डायल 112 के प्रभारी निरीक्षक शिव शुक्ला के घर चोरों ने 7 लाख की चोरी की है।

पीड़ित प्रभारी निरीक्षक शिव शुक्ला ने बताया कि सुशांत गोल्फ सिटी में हमारा घर है। घर का मुख्य दरवाजा खुला हुआ था। हैम लोग सो रहे थे। तकरीबन रात 2 बजे के आसपास चोर गेट फांद कर घुसे और घर मे दाखिल हो गए। जब हमारी आंख सुबह खुली तो पता चला कि चोरी हो गई है। तकरीबन 7 लाख के जेवर और 50 हजार नगद लेकर गए हैं।

अलमारी तोड़ी नही गयी चाभी से खोली गई थी

वहीं मौके पर पहुंची एसीपी श्रुति चौधरी ने बताया कि मामले के खुलासे के लिए एक क्राइम ब्रांच और दो गोसाईंगंज थाने की टीम को लगाया गया है। उन्होंने बताया जांच में निकल कर आया है कि किसी भी अलमारी के लॉक को तोड़ा नहीं गया है न ही काटा गया है। उन्हें चाभियों से खोला गया है। हम इलाके के सीसीटीवी फुटेज जांच रहे हैं। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

खबरें और भी हैं…

Most Popular