Home लखनऊ Lucknow news- तीन बच्चों के बाप ने किशोरी को अगवाकर किया दुष्कर्म

Lucknow news- तीन बच्चों के बाप ने किशोरी को अगवाकर किया दुष्कर्म

मोहनलालगंज। थाना क्षेत्र के एक गांव में घर में किशोरी को अकेला पाकर तीन बच्चों के बाप ने उसे अगवाकर खेतो में ले जाकर दुष्कर्म किया। दूसरे दिन रिश्तेदार के यहां से घर वापस आई मां को किशोरी ने आपबीती सुनाई। इसके बाद किशोरी की मां की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस के मुताबिक, मोहनलालगंज के एक गांव की रहने वाली विधवा महिला सोमवार को अपने रिश्तेदार के यहां गई थी और उसकी तेरह वर्ष की बेटी घर में अकेली थी। तभी सोमवार रात तीन बच्चों का बाप किशोरीलाल, बच्ची को अकेला पाकर छत के रास्ते घर में घुस गया और उसका मुंह दबाकर घर से लगभग एक किलोमीटर दूर खेतों में उठाकर ले गया। वहां उसके साथ दुष्कर्म किया और किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी दी। किशोरीलाल के जाने के बाद बच्ची काफी देर तक खेतों में ही बेसुध पड़ रही। वह किसी तरह अपने घर पहुंची।

मंगलवार की शाम जब मां वापस आई तो बेटी को डरा-सहमा देखकर उसने कारण पूछा तो पूरी बात सुनकर वह दंग रह गई। इसके बाद बुधवार को किशोरी की मां ने गांव के लोगों को मामले की जानकारी देकर मदद की गुहार लगाई लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की। इसके बाद मां अपनी बेटी को लेकर थाने गई लेकिन थाने पर भी टालमटोल किया जाता रहा। लेकिन मामले को तूल पकड़ता देख पुलिस ने बुधवार रात मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गांव के बाहर से हिरासत में ले लिया। इंस्पेक्टर दीनानाथ मिश्रा के मुताबिक, मां की तहरीर पर आरोपी के विरुद्ध केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Most Popular