Home लखनऊ Lucknow news- तेज रफ्तार कार चालक ने बुजुर्ग को रौंदा,इलाज के दौरान...

Lucknow news- तेज रफ्तार कार चालक ने बुजुर्ग को रौंदा,इलाज के दौरान मौत

मलिहाबाद में मोहान की तरफ आ रहे एक तेज रफ्तार कार सवार युवक ने सड़क की पटरी पर पैदल चल रहे बुजुर्ग को रौंद दिया। बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गए। परिवारीजन उन्हें लेकर एक निजी अस्पताल पहुंचे जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। इस बीच ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने मलिहाबाद मोहन रोड चौराहे से कार व उसके चालक को पकड़ लिया। मगर बाद में पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर चालक को थाने से ही छोड़ भी दिया।

पुलिस द्वारा थाने से चालक को छोड़े जाने की सूचना पर मिलने पर ग्रामीणों में रोष है। कोतवाली क्षेत्र के पुरवा गांव निवासी टीका राम(70) पेशे से किसान थे। वह सोमवार शाम सड़क मलिहाबाद मोहान रोड पर पटरी के किनारे-किनारे अपने बाग की तरफ टहलने जा रहे थे। मोहान की तरफ से आ रहे एक कार सवार ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोर थी कि बुजुर्ग उछल कर कार के बोनट पर आ गिरे और बाद में सड़क पर जा गिरे। उनके सिर में गंभीर चोट लग गई। उधर कार सवार तेज रफ्तार से भाग निकला और परिवारीजन बुजुर्ग को फौरन एक निजी अस्पताल ले गए जहां इलाज के दौरान बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया।

अतिरिक्त इंस्पेक्टर प्रेम सिंह ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर मोहान रोड चौराहे पर घेराबंदी की गई। मगर चालक कार छोड़कर भाग गया। कार को कब्जे में लेकर पीड़ित परिवार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, पुलिस ने कार व चालक दोनों को पकड़ा था, कार में परिवार भी था। उसके बाद थाने से चालक को छोड़ दिया गया। पुलिस की इस हरकत से ग्रामीणों में रोष व्याप्त है।

Most Popular