Home लखनऊ Lucknow news - दबंगों के हौसले बुलंद: सुल्तानपुर में इमामबाड़े पर जेसीबी...

Lucknow news – दबंगों के हौसले बुलंद: सुल्तानपुर में इमामबाड़े पर जेसीबी चलवाने वाले दबंगों ने पैरवी कर रहे चाचा-भतीजे पर दागी गोलियां, लखनऊ रेफर

सुल्तानपुर में गोसाईंगंज थाना अन्तर्गत मूगर गांव में दबंगों के हौसले इस कद्र बढ़ गए हैं कि अब उन्हें पुलिस का खौफ नहीं रह गया है़।

जिले के गोसाईंगंज थाना क्षेत्र के मूंगर गांव का मामलापुलिस और वादी की ओर से दबंग भूमाफियाओं पर केस दर्ज

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में गोसाईंगंज थाना अन्तर्गत मूगर गांव में दबंगों के हौसले इस कद्र बढ़ गए हैं कि अब उन्हें पुलिस का खौफ नहीं रह गया है। पांच दिन पूर्व इमामबाड़े पर जेसीबी चलवाकर ढहाने वाले दबंगों ने पैरवी कर रहे चाचा-भतीजे पर अवैध तमंचे से फायर झोंक दिया वो भी तब जब घटना स्थल से 100-200 कदम की दूरी पर पुलिस पहरा दे रही थी। फिलहाल घायल चाचा-भतीजे को लहूलुहान हालत में परिजन जिला अस्पताल लेकर आए। जहां हालत गंभीर देख डाक्टरों ने दोनों को ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया।

वहीं ट्रामा सेंटर पहुंचे शिया पर्सनल ला बोर्ड के प्रवक्ता मौलाना यासूब ने घायलों का हालचाल लिया, उन्होंने मीडिया से कहा कि पूर्व में जिस तरीके से कार्यवाही होना चाहिए थी वैसे कार्यवाही नही हुई। मौलाना ने ये भी कहा कि गोलीकांड पर हमने एसपी से बात की है़ अगर जल्द से जल्द कार्यवाही नही की गई तो प्रदर्शन करेंगे।

गुरुवार को इमामबाड़े की दीवार गिरवा दी थी

नकारी के अनुसार गोसाईंगंज थाना क्षेत्र के मूगर गांव में पूर्व प्रधान कलाम ने जेसीबी लगवाकर बीते गुरुवार को इमामबाड़े की दीवार गिरवा दिया था। केस में पुलिस ने कई एक को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। इस बात से बौखलाए पूर्व प्रधान और उसके समर्थकों ने मंगलवार देर शाम जावेद पक्ष के कर्रार हुसैन (65) और उनके भतीजे वकार (19) को घर में घुसकर गोली मार दी।

फायरिंग से गांव में दहशत फैल गई, वहीं परिवार वाले गंभीर अवस्था में दोनों घायल को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। इमरजेंसी में इलाज कर रहे डाक्टर मनीष यादव ने बताया कि दोनों को तीन-तीन छर्रे लगे हैं, छर्रे निकालकर दोनो को बेहतर इलाज के लिए ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया है़।

उधर घटना की सूचना मिलते ही सीओ सिटी सतीश चंद्र शुक्ल दल-बल के साथ अस्पताल पहुंचे। जबकि डीएम रवीश गुप्ता, एसपी शिवहरी मीणा मूगर गांव पहुंचे। दोनों अधिकारियों ने घटना स्थल का जायजा लिया।

Input – Bhaskar.com

Most Popular