Home लखनऊ Lucknow news- दलित युवती से सामूहिक दुष्कर्म, चार युवकों पर केस

Lucknow news- दलित युवती से सामूहिक दुष्कर्म, चार युवकों पर केस

खोड़ारे (गोंडा) में गन्ने का गेड़ लाने शनिवार की दोपहर खेत को जा रही एक दलित युवती को चार युवकों ने रास्ते में दबोच लिया और उसे गन्ने के खेत में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। युवकों ने दुष्कर्म के बाद युवती को किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। युवती के घर पहुंचकर अपनी मां को आप बीती सुनाई। मामले में युवती के पिता ने आरोपी चार युवकों के खिलाफ थाना खोड़ारे में सामूहिक दुष्कर्म, धमकी व एससीएसटी एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कराई है। 

खोड़ारे थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाले 19 वर्षीया दलित युवती के पिता ने थाना खोड़ारे में दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा कि शनिवार की दोपहर वह गांव के बगल खेत में गन्ना की छिलाई कर रहा था। उसकी बेटी गन्ने का गेड़ लेने के लिए उसके पास आ रही थी। तभी रास्ते में घनश्याम यादव पुत्र जट्टूराम यादव के बेटे ने अपने अपने तीन साथियों के साथ उसकी बेटी को अकेला पाकर पकड़ लिया और गन्ने के खेत में खींच ले गए। वहां सभी ने मिल कर के उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद इस बारे में किसी से न बताने की धमकी भी दी। बेटी ने घर पहुंचकर अपनी मां से आपबीती बताई। 

मामले में युवती के पिता ने चार युवकों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म, धमकी व एससीएसटी एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कराई है। प्रभारी निरीक्षक खोड़ारे प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि युवती के पिता की तहरीर पर चार युवकों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म, धमकी व एससीएसटी एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है। बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगाई गई है। 

Most Popular