Home लखनऊ Lucknow news - दुष्कर्म का प्रयास: शादी से घर लौटते समय नाबालिग...

Lucknow news – दुष्कर्म का प्रयास: शादी से घर लौटते समय नाबालिग दो सगी बहनों से रेप का प्रयास; गांव के ही 5 युवकों पर लगा आरोप

यूपी के अमेठी जिले में दो सगी बहनों के साथ गांव के ही पांच युवकों ने रेप का प्रयास किया। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

साथ मौजूद भाई ने किया विरोध तो गला दबाकर मारने का प्रयास कियापुलिस ने केस दर्ज आरोपियों की तलाश तेजी से शुरू कर दी है

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में नाबालिग दो सगी बहनों के साथ गांव के ही पांच युवकों ने रेप का प्रयास किया। घटना के बाद शुक्रवार को परिजनों ने आज थाने पर पहुंचकर आरोपियों के विरूद्ध तहरीर दी। उक्त मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दिया है।

घटना अमेठी जिले के जामो थाना अन्तर्गत एक गांव की है़। पीड़िता के परिजनों का आरोप है़ कि गुरुवार देर शाम नाबालिग दोनों सगी बहने दूसरे गांव में निमंत्रण के लिए अपने भाई के साथ गई थीं। शादी से जब दोनों भाई के साथ घर लौट रही थी कि उसी गांव के पांच दरिंदों ने अपनी हवस का शिकार बनाने का प्रयास किया।

भाई का गला दबाकर मारने का प्रयास

जिस पर बहनों के बचाव में आये बारह वर्षीय भाई ने इसका विरोध किया तो दरिंदे उसका गला दबाकर मारने लगे। चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग दौड़े तो दरिंदे भाग खड़े हुए। इस घटना के बाद से ही पीड़ित परिवार काफी डरा हुआ है। आज थाने पहुंच कर नामजद आरोपियों के खिलाफ मामले की शिकायत किया। जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की धरपकड़ में जुट गई है।

Input – Bhaskar.com

Most Popular