Home लखनऊ Lucknow news - दूल्हे ने रखा दुल्हन की बात का मान: पीलीभीत...

Lucknow news – दूल्हे ने रखा दुल्हन की बात का मान: पीलीभीत में हेलीकॉप्टर से विदा होकर अपनी ससुराल आई दुल्हनिया, नजारा देखने के लिए उमड़े गांव वाले

यह फोटो पीलीभीत की है। यहां शुक्रवार को एक दूल्हा अपनी दुल्हन को हेलीकॉप्टर से विदा कराकर अपने घर लेकर आया।

अमरिया तहसील के चका गांव का मामलाबरेली से शादी हुई, मौके पर तैनात रही पुलिस

हाथी-घोड़े या लग्जरी कार से दुल्हन की विदाई आम बात है। लेकिन बदले जमाने में अब इस पल को कुछ अलग करने के लिए वर-वधू पक्ष नई-नई तरकीबें इजाद कर रहा है। ऐसा ही एक मामला शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में देखने को मिला। यहां एक किसान का बेटा अपनी नई नवेली दुल्हन को उसके घर से हेलीकॉप्टर से विदा कराकर अपने घर लेकर पहुंचा। यह नजारा देखने के लिए भीड़ उमड़ी। आलम यह था कि लोग सुबह से ही हेलीपैड के आसपास लोग जुट गए थे।

बरेली से विदा होकर ससुराल आई दुल्हन

दरअसल, अमरिया तहसील क्षेत्र के गांव चका निवासी राजेश शर्मा की शादी बरेली जिले के गांव भीलवाड़ा पिपरिया निवासी प्रकाश शर्मा की बेटी सोनी शर्मा से हुई है। राजेश गुरुवार को अपनी बारात कार से लेकर गए थे। लेकिन शुक्रवार को अपनी दुल्हनिया को हेलीकॉप्टर से लेकर अपने गांव पहुंचे।

हेलीकॉप्टर से इसलिए घर लेकर आया दुल्हन

हेलीकॉप्टर से विदाई की अपनी अलग कहानी है। दुल्हन सोनी ने अपने होने वाले पति राजेश से शादी से पहले ही हेलीकाप्टर से विदाई कराकर ससुराल ले जाने की इच्छा जताई थी। यह बात सुनकर राजेश ने भी प्रण लिया था कि वह हेलीकॉप्टर से ही अपनी नई नवेली दुल्हन को अपने गांव विदाई कराकर पहुंचेगा। इसको लेकर ग्रामीणों में भी काफी उत्साह देखने को मिला। ग्रामीणों के लिए यह पहला अनुभव था। इस दौरान पुलिस भी तैनात रही।

Input – Bhaskar.com

Most Popular