Home लखनऊ Lucknow news- दूसरे के साथ चैटिंग करता देख भड़के युवक ने घर...

Lucknow news- दूसरे के साथ चैटिंग करता देख भड़के युवक ने घर में लगाई आग

बाजारखाला के ऐशबाग में प्रेमिका को दूसरे के साथ मोबाइल पर चैटिंग करता देख चेतराम लोधी नाराज हो गया। उसने घर में आग लगा दी। देखते-देखते पूरा घर आग की चपेट में आ गया। आग की लपटें निकलती देख पड़ोसियों ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। मौके पर पहुंचे दरोगा व सिपाही ने किसी तरह घर में घुसकर रसोई गैस सिलेंडर बाहर निकाला। वहीं दमकल की दो गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया। पुलिस ने चेतराम को हिरासत में ले लिया। उससे पूछताछ की जा रही है।

प्रभारी निरीक्षक बाजारखाला विजयेंद्र सिंह के मुताबिक, महिला की कई दिनों पहले फेसबुक पर एक युवक से दोस्ती हो गई। वह उससे फेसबुक और वाट्सएप पर चैटिंग करती थी। इसकी जानकारी चेतराम को हुई तो वह भड़क गया। वह विरोध करता था। इस पर दोनों में झगड़ा भी कई बार हो चुका था। बुधवार को महिला किसी काम से घर के बाहर गई थी। इस बीच चेतराम ने घर में आग लगा दी। घर से धुआं और आग की लपटें निकलती देख लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। लोगों ने पहले खुद से आग पर काबू पाने का प्रयास किया। आग बेकाबू होते देख उन्होंने दमकल को सूचना दी।

आग की सूचना पर सिपाही अतीक खान और चौकी इंचार्ज राकेश चौरसिया मौके पर पहुंचे। पूरे कमरे में रखा सामान धू-धूकर जल रहा था। आग की विकराल लपटें निकल रही थीं। सिपाही चेतराम ने देखा कि आग की लपटों में भरा हुआ सिलिंडर रखा है। इस पर उसने लाठी से धक्का मार कर सिलेंडर को गिरा दिया। इसके बाद शॉल ओढ़कर आग की लपटों के बीच कमरे में दाखिल होकर सिलिंडर को खींचकर बाहर लाया। सिलेंडर बाहर निकलने के बाद पुलिस व स्थानीय लोगों ने राहत की सांस ली।

Most Popular