Home लखनऊ Lucknow news- दूसरे दिन भी चला पुलिस का अभियान, ३५ का काटा...

Lucknow news- दूसरे दिन भी चला पुलिस का अभियान, ३५ का काटा गया चालान

इंदिरानगर में दूसरे दिन भी चला अभियान, 35 का काटा चालान

लखनऊ। इंदिरानगर के सी-ब्लॉक में रविवार को अमर उजाला की ओर से पुलिस चौपाल के आयोजन के बाद से पुलिस ने यहां का अभियान चला रखा है। मंगलवार को विशेष अभियान के दूसरे दिन पुलिस ने शालीमार, आम्रपाली, भूतनाथ, बी-ब्लॉक में पार्क आसपास व शराब की दुकानों के बाहर खड़े लोगों को भगाया। इस दौरान 35 का चालान भी काटा। शराब दुकान के संचालकों चेतावनी दी।

प्रभारी निरीक्षक गाजीपुर प्रशांत मिश्रा ने बताया कि मंगलवार को शाम 6 बजे से इलाके में गश्त शुरू कर भूतनाथ मार्केट, बी-ब्लॉक, शालीमार चौराहा, आम्रपाली और सर्वोदय नगर के आसपास अभियान चलाया गया। इस दौरान सड़क पर अतिक्रमण करने वालों पर कार्रवाई की गई। वहीं दुकानदारों को हिदायत दी कि सड़क पर कब्जा मिला तो कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने शराब की दुकानों के बाहर भीड़ देख लोगों को खदेड़ते हुए दुकानदारों को चेतावनी दी कि यदि दुकान के बाहर कोई शराब पीते मिला तो लाइसेंस निरस्त कराया जाएगा।

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि सड़क पर बेतरतीब वाहन खड़े करने वाले 35 लोगों का ई-चालान काटा गया। बी-ब्लॉक पार्क के पास संदिग्ध लोगों को फटकार लगाते हुए उनके नाम व पते नोट किए। उन्हें हिदायत दी कि बिना काम के पार्क के आसपास घूमने पर कार्रवाई की जाएगी। गश्त में अतिरिक्त निरीक्षक कुलदीप सिंह सेंगर, भूतनाथ चौकी प्रभारी दिनेश पांडेय, सर्वोदय नगर चौकी प्रभारी शिवमंगल सिंह आदि शामिल रहे।

Most Popular