HomeलखनऊLucknow news - दो शव मिलने से सनसनी: हमीरपुर में घर से...

Lucknow news – दो शव मिलने से सनसनी: हमीरपुर में घर से लापता हुए चाची और भतीजे के शव मिले, प्रेम प्रसंग और ऑनरकिलिंग का संदेह

यूपी के हमीरपुर में एक ऑनर किलिंग की घटना सामने आई है। पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। - Dainik Bhaskar

यूपी के हमीरपुर में एक ऑनर किलिंग की घटना सामने आई है। पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

उत्तर प्रदेश में हमीरपुर जिले के जरिया थानाक्षेत्र के गांव में शनिवार की सुबह चाची और भतीजे के शव मिलने से सनसनी फैल गई। दोनों ही शुक्रवार शाम से घर से लापता हो गए थे और स्वजन उनकी तलाश कर रहे थे। ग्रामीणों ने उनके बीच प्रेम प्रसंग की बात कही है, वहीं पुलिस की प्राथमिक छानबीन के बाद ऑनर किलिंग का भी संदेह बना है। स्वजन से पूछताछ के साथ ही फोरेंसिक टीम भी जांच कर रही है।

शुक्रवार शाम को दोनों लापता हुए थे, आज सुबह शव मिले

जरिया थाना क्षेत्र के गांव में रहने वाली 35 वर्षीय महिला का पड़ोस के 25 वर्षीय पुत्र सत्यवेंद्र सिंह से चाची-भतीजे का रिश्ता है। शनिवार की सुबह दोनों के शव पड़े मिलने से गांव में सनसनी फैल गई। संतोषी का शव संतराम के मकान में आंगन में पड़ा मिला और उसके गले में साड़ी का फंदा पड़ा था जबकि सत्यवेंद्र का शव उसके पशुबाड़े में पड़ा मिला। घटना की सूचना मिलने पर थाना पुलिस समेत फारेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

दो वर्षों से दोनों के बीच चल रहा था प्रेम प्रसंग

पुलिस ने ग्रामीणों से पूछताछ की तो सामने आया कि बीते दो वर्षों से उनके बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। शुक्रवार की शाम दोनों घर से लापता हो गए थे।दोनों का शव अलग अलग स्थानों में मिलने से ऑनरकिलिंग का भी संदेह बना है।

पुलिस ने बताया कि प्रेम प्रसंग की बात सामने आई है। इन दोनों की मौत कैसे हुई है, इसकी जांच की जा रही है। ग्रामीणों ने बताया कि सत्यवेंद्र की शादी तय हो गई थी। 23 अप्रैल को उसकी शादी होनी थी। सत्यवेंद्र की मौत से स्वजन में कोहराम मचा हुआ है। जिस घर में शादी की तैयारियां चल रहीं थीं।

खबरें और भी हैं…

Most Popular