Home लखनऊ Lucknow news- द्वारचार से दूल्हा उठा ले गई प्रेमिका, देखते रहे घराती-बराती

Lucknow news- द्वारचार से दूल्हा उठा ले गई प्रेमिका, देखते रहे घराती-बराती

द्वारचार से दूल्हा उठा ले गई प्रेमिका, देखते रहे घराती-बराती

मलिहाबाद में शादीशुदा प्रेमिका को छोड़कर दूसरी लड़की से शादी का सपना देखना एक युवक को महंगा पड़ गया।

रविवार को द्वारचार के दौरान पहुंची प्रेमिका ने युवक को कॉलर पकड़कर खींचा और फिल्मी स्टाइल में कार में डालकर ले गई। उसके हाथ में कुछ कागजात भी थे, जो उसके मुताबिक कोर्ट मैरिज के थे।

घटना से मची अफरातफरी के बीच बराती भी भागने लगे, लेकिन लड़कीवालों ने ग्रामीणों की मदद से उन्हें पकड़कर बंद कर दिया।
दोनों गांवों के प्रधानों की मौजूदगी में हुई पंचायत में तय हुआ कि लड़के वाले शादी का खर्च देंगे। इसके बाद बरातियों को छोड़ा गया।
जानकारी के मुताबिक उन्नाव के धनैया खेड़ा मजरा रामपुर गड़ौहा निवासी रामनरेश का शादीशुदा महिला से प्रेम प्रसंग था। दोनों ने कोर्ट मैरिज भी कर ली थी।
इसके बावजूद रामनरेश ने करीब एक साल पहले काकोरी के गांव शेरपुरमऊ निवासी किसान की बेटी से रिश्ता तय कर लिया। सगाई भी हो गई, लेकिन कोरोना की वजह से शादी टल गई।
रविवार रात रामनरेश बरात लेकर लड़की के घर पहुंचा। द्वारपूजा से पहले तिलक चढ़ाने की रस्म के दौरान पहुंची प्रेमिका ने उसे अपना प्रेमी बताते हुए कॉलर पकड़कर खींचा और कार में ले गई। लड़के ने भी कोई विरोध नहीं किया।
इसके बाद बरातियों को गांववालों ने बंधक बना लिया। दोनों पक्षों के लोगों की बातचीत में तय हुआ कि लड़केवाले शादी की तैयारियों में खर्च हुए चार लाख रुपये लड़कीवालों को देंगे। इसके बाद मामला निपट सका।

Most Popular