HomeलखनऊLucknow news - नशे की लत ने उजाड़ा परिवार: खाना बनाने को...

Lucknow news – नशे की लत ने उजाड़ा परिवार: खाना बनाने को लेकर हुआ विवाद; शराब के नशे में पति ने पत्नी के गले में चाकू मारा, इलाज के दौरान पत्नी की मौत

उत्तर प्रदेश के अयोध्या जिले के रौनाही में एक पति ने खाना बनाने के विवाद को लेकर चाकू से पत्नी पर हमला कर दिया। आनन फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई। - Dainik Bhaskar

उत्तर प्रदेश के अयोध्या जिले के रौनाही में एक पति ने खाना बनाने के विवाद को लेकर चाकू से पत्नी पर हमला कर दिया। आनन फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई।

उत्तर प्रदेश के अयोध्या जिले में थाना रौनाही इलाके के तहसीनपुर गांव में होली के दूसरे दिन मंगलवार को शराब के नशे में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की चाकू से मार कर हत्या कर दी। उसके पुत्र ने ही अपने पिता के खिलाफ मां की हत्या की तहरीर थाने में दी है। मौके पर मौजूद उसकी नाबालिग पुत्री घटना की गवाह बनी है।।

SSP शैलेश पांडे ने बताया कि प्रारंभिक जांच के मुताबिक होली के दूसरे दिन शराब के नशे में गन्ना लाल का खाना बनाने को लेकर पत्नी से विवाद हुआ। जिससे गुस्से में आकर उसने अपने पत्नी गीता को गले में चाकू मार दिया।जिसकी जिला अस्पताल में इलाज के दौरान में मौत हो गई है।

आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया

उन्होंने बताया कि आरोपित गन्ना लाल को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसकी नाबालिग पुत्री संगीता का कहना है कि आलू की सब्जी काट कर रखी थी उसकी मम्मी चावल बनाने जा रही थी तभी पिता आए और मम्मी को डांटने लगे। उसके बाद सब्जी के पास रखे चाकू से पिता ने मम्मी के गले में चाकू मार दिया। आनन-फानन में गांव वालों ने घायल गीता को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया था।

खबरें और भी हैं…

Most Popular