Home लखनऊ Lucknow news- नशे में बवाल करने वाला जामो का वार्ड ब्वाय सस्पेंड

Lucknow news- नशे में बवाल करने वाला जामो का वार्ड ब्वाय सस्पेंड

अमेठी। सोशल मीडिया पर सोमवार को जामो सीएचसी में तैनात वार्ड ब्वाय का शराब के नशे में बवाल करने का वीडियो वायरल हो गया। वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए सीएमओ ने आरोपी कर्मी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। जांच के लिए तीन सदस्यीय टीम गठित करते हुए रिपोर्ट मांगी है।

सीएचसी जामो में वार्ड ब्वाय के पद पर तैनात आशुतोष कुमार सिंह का सोमवार को शराब के नशे में बवाल करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। जानकारी मिलने पर सीएमओ डॉ. आशुतोष कुमार दुबे ने वायरल वीडियो को देखने के बाद आरोपी कर्मी को तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए उसे सीएचसी भेटुआ से संबद्ध कर दिया।

सीएमओ ने डॉ. नवीन कुमार मिश्र, डॉ. आरपी गिरि तथा डॉ. शैलेश मिश्र की तीन सदस्यीय टीम गठित करते हुए उन्हें पूरे प्रकरण की जांच कर विस्तृत रिपोर्ट उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है।

सीएमओ ने बताया कि शराब के नशे में इस तरह का कृत्य निंदनीय के साथ ही सेवा नियमावली के विपरीत है। कहा कि ऐसा कृत्य करने पर किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा। रिपोर्ट मिलने के बाद अन्य विभागीय कार्रवाई की जाएगी। सीएमओ की इस कार्रवाई से स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मचा है।

Most Popular