HomeलखनऊLucknow news - नहर में डूबकर दो की मौत: 48 घंटे बाद...

Lucknow news – नहर में डूबकर दो की मौत: 48 घंटे बाद निकाले गए छात्रों के शव; रायबरेली के हॉस्टल में रहकर कर रहे थे इंटर की पढ़ाई

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में दो युवकों की नहर में डूबने से मौत हो गई।

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में 48 घंटे पहले नहर में डूबे दो छात्रों का शव आज बरामद कर लिया गया। मृतक दोनों छात्रों में से एक छात्र अमेठी के गौरीगंज कोतवाली और दूसरा जामो थाना क्षेत्र के एक गांव का निवासी है। शव बरामद होने की खबर मिलते ही दोनों के घरों पर कोहराम मच गया है। फिलहाल पुलिस दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज रही है।

रविवार को मिल एरिया थाना क्षेत्र के शारदा नहर पर रविवार दोपहर कुछ छात्र नहाने पहुंच गए थे। इन्हीं छात्रों में त्रिपुला स्थित मिश्रा हॉस्टल में रहने वाले दो छात्र आकाश और मयंक जो न्यू स्टैंडर्ड स्कूल के इंटरमीडिएट के छात्र थे वो भी अवकाश में दर्जनों अन्य साथियों के साथ मिल एरिया के उमरा चेक ड्रेन के पास नहाने पहुंचे थे। नहाते समय एकाएक दोनों नहर में डूबने लगे साथियों ने बचाने की कोशिश भी कि लेकिन उनकी कोशिशें नाकाम हो गई। जिस पर साथी ग्रामीणों ने मदद के लिए गुहार लगाई। पहले ग्रामीण मौके पर पहुंचे उन्होंने अपने स्तर से प्रयास किया लेकिन छात्रों का पता नहीं चल सका।

आज फिर रेस्क्यू के लिए पहुंची थी NDRF इसके बाद रेस्क्यू के लिए NDRF की टीम घटनास्थल पर पहुंची। रविवार शाम तक फिर सोमवार दिन भर NDRF की टीम रेस्क्यू करती रही लेकिन नतीजा शून्य रहा। आज सुबह जब रेस्क्यू फिर शुरू हुआ तो एक लाश भटपुरवा तो दूसरी बरखा पुर गांव के निकट मिली।

मृतक छात्रों की पहचान अमेठी जिले के गौरीगंज कोतवाली अंतर्गत माधवपुर गांव निवासी आकाश त्रिपाठी (16) पुत्र संजय त्रिपाठी और जामो थाना क्षेत्र के पूरे गोपी तिवारी गांव निवासी मयंक तिवारी (16) पुत्र बृजेश कुमार तिवारी के रूप में हुई है।

खबरें और भी हैं…

Most Popular