HomeलखनऊLucknow news- पंचायत चुनाव में युवाओं पर दांव लगाएंगी कांग्रेस, जीतने वाले...

Lucknow news- पंचायत चुनाव में युवाओं पर दांव लगाएंगी कांग्रेस, जीतने वाले को विस चुनाव में मिल सकता है मौका

कांग्रेस ने पंचायत चुनाव में ज्यादा से ज्यादा युवाओं पर दांव लगाने का फैसला किया है। वहीं, चुनाव जीतने वालों को आगामी विधानसभा चुनाव में भी मौका दिया जा सकता है। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर बृहस्पतिवार को प्रदेश कार्यालय में प्रदेश पदाधिकारियों, जिला व शहर अध्यक्षों और फ्रंटल संगठनों के अध्यक्षों की बैठक में रोडमैप तैयार किया गया है।

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि पंचायत चुनाव में किसान विरोधी कानून, बढ़ती महंगाई, बकाया गन्ना मूल्य, बेरोजगारी, महिला हिंसा और बलात्कार की घटनाओं जैसे मुद्दों के साथ कांग्रेस जनता के बीच जाएगी। जिलों के वरिष्ठ नेताओं पूर्व विधायकों, पूर्व सांसदों, पूर्व जिलाध्यक्षों एवं ब्लॉक अध्यक्षों की सहमति से ही पंचायत चुनाव के प्रत्याशियों का चयन किया जाएगा।

बैठक में कांग्रेस सचिव व पंचायत चुनाव के प्रभारी धीरज गुर्जर ने कहा कि सभी वरिष्ठ नेताओं व पदाधिकारियों को ज्यादा समय जिलों में रहकर पार्टी उम्मीदवारों के लिए सक्रिय भागीदारी निभानी होगी। कांग्रेस ने पंचायत चुनाव पूरी गंभीरता से लडे़गी। वहीं, दूसरे प्रभारी जुबेर खान ने कहा कि पंचायत चुनाव में कांग्रेस युवाओं को टिकट में वरीयता देकर नौजवानों का हौसला बढ़ाएगी। बैठक में विधायक सोहेल अख्तर अंसारी, पूर्व मंत्री दीपक कुमार, पूर्व सांसद राकेश सचान समेत तमाम जिला स्तरीय पदाधिकारी भी मौजूद थे।

Most Popular