Home लखनऊ Lucknow news - पंचायत चुनाव से पहले भारी बरामदगी: STF और पुलिस...

Lucknow news – पंचायत चुनाव से पहले भारी बरामदगी: STF और पुलिस ने पकड़ी एक हजार पेटी अवैध शराब, 7 अंतरराज्यीय तस्कर गिरफ्तार

यूपी के सुल्तानपुर जिले में मुखबीर की निशानदेही पर पंचायत चुनाव से पहले शराब की बड़ी खेप बरामद की गई। बाजार में इसका मूल्य तीस लाख रुपए आंका गया है।

पकड़ी गई शराब की कीमत 30 लाख रुपए है, मध्य प्रदेश के तीन, प्रतापगढ़ के तीन और सुल्तानपुर का एक तस्कर शामिल

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में शुक्रवार को इलाहाबाद एसटीएफ और जिले की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पंचायत चुनाव में खपाने के लिए आई 30 लाख रुपए कीमत की तकरीबन एक हज़ार पेटी अवैध देशी शराब बरामद की है। अवैध शराब की खेप के साथ पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार किया है।

एडिशनल एसपी शिवराज ने बताया कि जौनपुर-सुल्तानपुर बॉर्डर पर स्थित चांदा कोतवाली क्षेत्र के पूनी भीम पट्टी गांव के किनारे बंद पड़े एक ईंट भट्ठे पर बीती रात डीसीएम ट्रक से अवैध देशी शराब उतारी जा रही थी। इसी दौरान मुखबिर की सूचना पर इलाहाबाद एसटीएफ और चांदा पुलिस मौके पर पहुंच गई और करीब एक हजार पेटी अवैध देशी शराब बरामद कर लिया।

अवैध शराब की कीमत तीस लाख रुपए

पुलिस ने इस मामले में मौके से 7 लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़े जाने वालों में मध्य प्रदेश के तीन, प्रतापगढ़ जिले के तीन और सुल्तानपुर जिले का एक तस्कर शामिल है। बताया जा रहा है कि पकड़ी गई अवैध देशी शराब की कीमत करीब 30 लाख रुपए है। फ़िलहाल पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

Most Popular