Home लखनऊ Lucknow news - पीलीभीत में नाबालिग से दरिंदगी: गोमती नदी किनारे गन्ने...

Lucknow news – पीलीभीत में नाबालिग से दरिंदगी: गोमती नदी किनारे गन्ने के खेत में मिला घर से लापता सात साल की बच्ची का शव; दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

यह फोटो पीलीभीत की है। एसपी जयप्रकाश ने परिवार वालों को जल्द न्याय दिलाने का आश्वासन दिया है।

माधोटांडा थाना क्षेत्र का मामला,एक धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने गई थी, वहीं से हुई थी लापता

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में शनिवार सुबह गोमती नदी किनारे गन्ने के खेत में सात साल की बच्ची का शव बरामद हुआ है। बच्ची शुक्रवार की शाम से लापता थी। सूचना पाकर परिवार वाले और पुलिस के अधिकारी फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे हैं। बालिका के कपड़े भी अस्त व्यस्त थे। चर्चा है कि दुष्कर्म के बाद बच्ची का गला दबाकर उसे मार दिया गया, ताकि आरोपियों की पहचान उजागर न हो सके। इस केस का खुलासा करने के लिए सर्विलांस, SOG और लोकल पुलिस की टीम ASP के नेतृत्व में लगी है।

मंदिर में आयोजित रामायण पाठ में गई थी बालिका

माधो टांडा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी सात साल की बालिका शुक्रवार की शाम घर की महिला के साथ गांव के बाहर स्थित मंदिर पर आयोजित धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने गई थी। जहां वह कुछ अन्य बच्चों के साथ खेल रही थी। लेकिन अचानक लापता हो गई। जब वह काफी देर तक नहीं दिखी तो उसकी खोजबीन शुरू हुई। लेकिन कुछ पता नहीं चला। इस बाबत पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने भी बच्ची की तलाश तेज की।

शनिवार की सुबह जब परिजन खोजते खोजते गोमती नदी के किनारे पहुंचे तो गन्ने के खेत में बच्ची का शव बरामद हुआ। उसके आधे कपड़े शरीर पर थे। जबकि आधे अलग खेत में पड़े थे। इसलिए दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई गई है। उसके गले पर कसावट के निशान हैं। शंका है कि हत्यारे ने गला दबाकर बच्ची को मारा है। फिलहाल मामले की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंचे और परिवारजनों को जल्द से जल्द घटना का खुलासा करने का दिलासा दिया।

एसपी ने किया ये दावाएसपी जयप्रकाश घटना के खुलासे के लिए कई टीमें लगाई गई हैं। हम जल्द ही घटना का खुलासा करेंगे और आरोपी की इतनी कठोर सजा दिलाएंगे की लोग दोबारा अपराध करने के बारे में सोचेंगे तक नहीं।

Input – Bhaskar.com

Most Popular