HomeलखनऊLucknow news- पुलिसकर्मी बन बुजुर्ग महिला के गहने ले गए टप्पेबाज

Lucknow news- पुलिसकर्मी बन बुजुर्ग महिला के गहने ले गए टप्पेबाज

लखनऊ। गाजीपुर थाना क्षेत्र में शनिवार को एक टप्पेबाज ने बुजुर्ग महिला से खुद को पुलिसकर्मी बता झांसा देकर करीब डेढ़ लाख रुपये के गहने पार कर दिए। पीड़िता ने पुलिस से शिकायत की है।

गाजीपुर थाना क्षेत्र के सी ब्लॉक, इंदिरानगर में किराए के मकान में दिव्यांग बेटी संग रहने वाली बुजुर्ग सुमन भटनागर शनिवार को किसी काम से इरम स्कूल के पास गईं थीं। वहीं एक युवक ने कुछ दूर खड़े बाइक सवार व्यक्ति की ओर इशारा करते हुए कहा कि वो आपको बुला रहे हैं। सुमन जब बाइक सवार के पास गईं तो उसने जेब से पुलिस का बैज निकालकर दिखाते हुए खुद को पुलिसकर्मी बताया। फिर डांटते हुए कहा कि क्या आप अखबार नहीं पढ़तीं हैं, जिसमें आज खबर छपी है कि दो दिन तक कोई भी सोने-चांदी के गहने पहनकर घर से नहीं निकलेगा। इस पर सुमन ने कहा कि उन्होंने तो ऐसी कोई खबर नहीं देखी। बाइक सवार ने कहा कि आपने ठीक से अखबार नहीं पढ़ा होगा। इस पर सुमन ने सोने की दोनों चूड़ियां, कान की बालियां व दो अंगुठियां उतारकर बैग में रख लीं।

बाइक सवार ने कहा कि इस तरह से गहने गिर जाएंगे और उसने सुमन से गहने लेकर कागज के लिफाफे में रखकर उन्हें दे दिए। घर जाकर सुमन ने लिफाफा खोला तो उसमें गहने नहीं थे। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद सी-ब्लॉक की आम्रपाली चौकी की पुलिस ने भूतनाथ चौकी क्षेत्र का मामला बताया। जबकि भूतनाथ चौकी से सुमन को आम्रपाली चौकी जाने को कहा गया। इस पर सुमन ने गाजीपुर इंस्पेक्टर से फोन पर बात की तो उन्होंने कहा कि आप परेशान न हों, पुलिसकर्मी घर आकर आपसे तहरीर ले लेंगे। रिपोर्ट दर्ज कर छानबीन की जाएगी।

Most Popular