HomeलखनऊLucknow news - पुलिस की कार्रवाई: करोड़ों रुपए का गांजा पुलिस ने...

Lucknow news – पुलिस की कार्रवाई: करोड़ों रुपए का गांजा पुलिस ने पकड़ा; रांची से दिल्ली जा रहा था ट्रक, ऐसा करने के लिए ड्राइवर को मिलते थे 30 हजार रुपए

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के कानपुर प्रयागराज हाइवे से होने वाली मादक पदार्थ तस्करी पर रोक लगाने के क्रम में जिले की पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। उड़ीसा से दिल्ली ले जाए जा रहे करोडों के गांजे की बड़ी खेप पुलिस ने हाइवे से पकड़ी है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है जबकि दूसरा आरोपी पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब रहा है।

पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल ने बताया कि शहर के हाइवे से होने वाली मादक पदार्थ की तस्करी को रोकने के लिए कोतवाली पुलिस को लगाया गया था। वहीं हाइवे से चेकिंग के दौरान ट्रक नंबर सीजी 04 जेसी 9656 को पकड़ा। पुलिस ने ट्रक से 12 कुन्तल 6 किलोग्राम गांजा बरामद किया है।

उड़ीसा से दिल्ली ले जाया जा रहा था गांजा

एसपी ने बताया कि ट्रक में खाली बोरियों के बीच मे गांजा रखा हुआ था। यह लोग उड़ीसा से गांजे को लेकर दिल्ली जा रहे थे। एसपी ने बताया कि ट्रक को रांची से दिल्ली पहुंचाने के लिए ड्राइवर को तीस हजार रुपए दिये जाते हैं।

उन्होंने बताया कि इस गांजे की कीमत लगभग ढाई करोड़ रु है। पकड़े गए आरोपी ने अपना नाम उज्ज्वल तिवारी पुत्र सच्चिदानंद तिवारी निवासी बरखेता झारखंड बताया है। एसपी ने बताया कि इसका एक साथी विश्वनाथ तिवारी निवासी झारखंड फरार है,वहीं एसपी ने बताया कि एसीएस होम के द्वारा टीम को 1 लाख रु का इनाम दिए जाने की घोषणा की गई है।

खबरें और भी हैं…

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular