Home लखनऊ Lucknow news- पुलिस के हत्थे चढ़ा 25 हजार का इनामी बदमाश

Lucknow news- पुलिस के हत्थे चढ़ा 25 हजार का इनामी बदमाश

गौरीगंज (अमेठी)। आठ सितंबर को बाबूगंज स्थित ग्राहक सेवा केंद्र से एक लाख की हुई लूट में शामिल इनामी बदमाश गुरुवार रात संयुक्त टीम के हत्थे चढ़ गया। उसके पास मिले तमंचे व कारतूस को सील करने के बाद पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है।

गौरीगंज थाने के बाबूगंज स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के ग्राहक सेवा केंद्र से आठ सितंबर को एक लाख रुपये की लूट हुई थी। गुरुवार रात मुखबिर की सूचना पर सक्रिय गौरीगंज के प्रभारी निरीक्षक अरुण कुमार दुबे व एसओजी प्रभारी विनोद कुमार यादव ने जामो तिराहे के पास एक संदिग्ध को धर दबोचा।

पकड़े गए संदिग्ध की पहचान प्रतापगढ़ जिले के उदयपुर थाना क्षेत्र के राकी निवासी अंशुमान सिंह उर्फ अंशू के रूप में हुई। पकड़े गए आरोपी के पास पुलिस को तमंचा व कारतूस बरामद हुआ। पूछताछ में अंशू ने ग्राहक सेवा केंद्र से लूट की बात स्वीकार करते हुए कहा कि लूट में वंश बहादुर सिंह व रोहित वाल्मीकि ने सहयोग किया।

ग्राहक सेवा केंद्र से लूट की बात स्वीकार करने के बाद पुलिस वैधानिक कार्रवाई के साथ दोनों आरोपियों की तलाश में जुटी है। शुक्रवार दोपहर मीडिया से मुखातिब एसपी दिनेश सिंह ने बताया कि पकड़े गए अंशू के ऊपर कई थाने में केस दर्ज हैं। उसके ऊपर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था। एसपी ने कहा कि जल्द ही लूट में अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Most Popular