Home लखनऊ Lucknow news- पुलिस के हत्थे चढ़े दो वाहन चोर

Lucknow news- पुलिस के हत्थे चढ़े दो वाहन चोर

गौरीगंज (अमेठी)। लंबे समय से वाहन चोरी करने वाले दो युवक मंगलवार रात कमरौली पुलिस के हत्थे चढ़ गए। जांच के दौरान दोनों के पास मौजूद एक-एक बाइक चोरी की निकली। चोरों की निशानदेही पर एक और बाइक खंडहर से बरामद की गई। वाहन चोरों के पास से एक तमंचा व कारतूस भी बरामद हुआ है। पुलिस बरामद बाइक व तमंचा जब्त करते हुए केस दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई में जुटी है।

अपराधियों की धरपकड़ के लिए इनदिनों जिले में एक अभियान चलाया जा रहा है। मंगलवार रात गश्त पर निकले कमरौली एसओ शिवाकांत पांडेय को मुखबिर ने इंडस्ट्रियल एरिया के रोड नंबर चार पर दो वाहन चोरों के मौजूद होने की सूचना दी। सूचना पर पहुंचे एसओ ने दोनों को दौड़ाकर पकड़ा। पुलिस ने दोनों से उनके पास मिलीं बाइक का कागज मांगा तो वे नहीं दिखा सके।

कड़ाई से पूछताछ करने पर दोनों ने बाइक चोरी की होने की बात स्वीकार करते हुए एक और बाइक चोरी कर खंडहर में छुपाकर रखने की जानकारी दी। चोरों की निशानदेही पर पुलिस ने मालविका फैक्टरी के खंडहर से तीसरी बाइक बरामद की। तलाशी के दौरान एक तमंचा व कारतूस भी बरामद हुआ।

एसओ ने बताया कि पकड़ा गया भवानी शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के गांव सढ़िया तथा मुश्ताक निवासी गांव सुखचैन तिवारी का पुरवा थाना कमरौली के रूप में हुई। कहा कि भवानी के पास से मिली बाइक बाजार शुकुल के जैनबगंज से तो मुश्ताक के पास मिली बाइक जगदीशपुर के जलालपुर से चोरी की गई थी।

Most Popular