HomeलखनऊLucknow news - प्यार के बीच आए पिता की हत्या: अयोध्या में...

Lucknow news – प्यार के बीच आए पिता की हत्या: अयोध्या में बेटी ने बकरी बांधने वाली रस्सी से घोंट दिया गला, प्रेमी ने भी दिया साथ; दोनों गिरफ्तार

दोनों आरोपितों को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है। - Dainik Bhaskar

दोनों आरोपितों को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।

पटरंगा थाना क्षेत्र के मजरा चक के सरैठा गांव की वारदातदोनों के बीच अवैध रिश्ते में बाधक बना था पिता

उत्तर प्रदेश के अयोध्या जिले में एक युवती ने शनिवार रात बकरी बांधने वाली रस्सी से अपने पिता की गला घोंटकर हत्या कर दी। पिता का कसूर सिर्फ इतना था कि वह अपनी बेटी के अवैध संबंधों का विरोध करता था। सनसनीखेज हत्या की इस वारदात में लड़की का साथ उसके प्रेमी ने भी दिया। पुलिस ने आरोपी व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों ने अपना जुर्म कबूल किया है।

CO रूदौली धर्मेंद्र यादव ने बताया कि पटरंगा थाना क्षेत्र के मजरा चक के सरैठा गांव निवासी दरबारी लाल की चार बेटियां हैं। जिसमें तीन की शादी हो गई है। जबकि, छोटी लड़की उनके साथ रहती थी। इस बीच लड़की का अवैध संबंध गांव के ही रवि नाम के युवक से हो गया। जिसे उसका पिता नापसंद कर उस पर सख्ती बरत रहा था। इससे नाराज उसकी पुत्री ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या की योजना बनाई और शनिवार रात उसे अंजाम भी दे दिया।

प्रेमी के साथ मिलकर बेटी ने पिता की हत्या कीसीओ ने बताया कि आरोपित बेटी और उसके प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की पूछताछ में बेटी ने हत्या का गुनाह स्वीकार कर लिया है। मृतक दरबारी के शव को पीएम के लिए भेजा जा रहा है। साथ ही दोनों आरोपितों को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं…

Most Popular