Home लखनऊ Lucknow news- प्रदेश के सभी टोल प्लाजा पर पुलिस तैनात, कप्तानों को...

Lucknow news- प्रदेश के सभी टोल प्लाजा पर पुलिस तैनात, कप्तानों को सुरक्षा इंतजाम की सीधी निगरानी के निर्देश

कृषि बिल का विरोध कर रहे किसानों द्वारा शनिवार को टोल प्लाजा फ्री किए जाने के ऐलान को लेकर सुरक्षा चौकस कर दी गई है। प्रदेश के सभी टोल प्लाजा पर पुलिस व पीएसी बल तैनात कर दिया गया है। 

प्रदेश में तकरीबन 130 टोल प्लाजा हैं। पुलिस महानिदेशक मुख्यालय ने सभी जिलों के कप्तानों को अपने अपने जिलों में स्थित टोल पर सुरक्षा प्रबंध सुनिश्चित किए जाने के निर्देश दिए गए हैं। शुक्रवार देर शाम तक सभी टोल प्लाजा पर सुरक्षा कर्मियों की तैनाती कर दिए जाने की रिपोर्ट भी डीजीपी मुख्यालय के पास पहुँच गई थी।

सुरक्षा प्रबंधों के तहत अग्नि शमन विभाग व यूपी 112 को भी अलर्ट किया गया है। राज्य की खुफिया एजेंसी से टोल प्लाजा को लेकर किसानों की गतविधियों पर नजर रखने को कहा गया है। ग्रामीण क्षेत्र के थानों को भी इस दिशा में सतर्क रहने की ताकीद की गई है। जिलों के कप्तानों को अपने अपने जिलों में किसानों के मूवमेंट पर नजर रखने को कहा गया है।

आला पुलिस अफसरों ने प्रदेश के मद्देनजर किसानों के आंदोलन को लेकर केंद्र की खुफिया एजेंसी से भी संपर्क साधा हुआ है। आईजी कानून व्यवस्था ज्योति नारायण ने कहा कि सभी टोल पर सुरक्षा कर्मी तैनात कर दिए गए हैं और जिलों के कप्तानों को सुरक्षा इंतजाम पर नजर रखने को कहा गया है।

Most Popular