HomeलखनऊLucknow news - प्रशासन ने उठाया सख्त कदम: लखनऊ वासियों को कोविड-19...

Lucknow news – प्रशासन ने उठाया सख्त कदम: लखनऊ वासियों को कोविड-19 टेस्ट कराने में मिली राहत, प्रशासन ने तय किए रेट, इन 24 लैब में होगी जांच

लखनऊ में बीते 24 घंटे के अंदर लख� - Dainik Bhaskar

लखनऊ में बीते 24 घंटे के अंदर लख�

700 रुपए स्वयं जाकर जांच कराने और सैम्पल कलेक्शन पर 900 रुपए देना होगा

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बीते 24 घंटे के अंदर लखनऊ में 5682 नए केस आए और 14 लोगों की मृत्यु हुई। लखनऊ में बढ़ते संक्रमण को देखते हुए जिला प्रशासन ने 24 प्राइवेट लैब को कोविड टेस्ट की जांच करने के निर्देश जारी किए। 24 प्राइवेट लैब की सूची जारी करते हुए जिला प्रशासन ने लिखा है कि आवश्यकता पड़ने पर लोग निजी पैथोलॉजी पर स्वयं जाकर जांच कराने पर 700 और घर पर सेंपल कलेक्शन के 900 भुगतान करना होगा।

जारी किए गए 24 प्राइवेट लैब की सूची वाले कर्मचारी होम आइसोलेशन में रह रहे मरीज की जांच करने उनके घर जाएंगे। कोविड-19 टेस्ट के लिए 900 रुपए लेंगे। इसके अलावा मरीज के ब्लड और अन्य जांच के लिए अलग से फीस देनी होंगी। लख़नऊ शहर के अलग-अलग क्षेत्र में प्राइवेट लैब सूची में शामिल है। सीएमओ लख़नऊ के अनुसार ऐसा फ़ैसला इसलिए किया गया क्योंकि लख़नऊ में बढ़ते कोरोना केस ट्रैकिंग में आसानी होंगी।

प्रशासन की ओर से जारी की गई सूची।

प्रशासन की ओर से जारी की गई सूची।

टीकाकरण के लिए पॉर्टल पर करवाएं रजिस्ट्रेशन, सेलेक्ट करें लख़नऊ 60 हॉस्पिटल में कोई भी

प्रभारी जिलाधिकारी रोशन जैकब ने 60 सरकारी हॉस्पिटल की सूची जारी की हैं। उन्होंने लिखा है कि, निःशुल्क इन हॉस्पिटल में कोविन पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन करके अपने घर के पास के हॉस्पिटल में जा सकते हैं। कोई भी व्यक्ति अकेला भी जाकर टीकाकरण करवा सकता हैं।

खबरें और भी हैं…

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular