Home लखनऊ Lucknow news- फीस के विवाद में स्कूल में हंगामा

Lucknow news- फीस के विवाद में स्कूल में हंगामा

कोठी (बाराबंकी)। एक निजी स्कूल में पहुंचे अभिभावक ने फीस को लेकर हंगामा खड़ा कर दिया। जिसके बाद प्रधानाचार्य ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने बुलाकर मामला शांत कराते हुए जांच शुरू की है।

कोठी थाना क्षेत्र के अंतर्गत बबक्करपुर गांव के समीप स्थित एक निजी विद्यालय के प्रधानाचार्य पंकज कुमार द्विवेदी ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उनके गांव निवासी अभिभावक अर्जुन सोमवार दोपहर नशे की हालत में स्कूल आया और बच्चों के सामने गालीगलौज करते हुए स्कूल के कार्यालय में कॉलर पकड़कर मारने का प्रयास किया। जिस पर वहां मौजूद अन्य अध्यापकों ने बीचबचाव करा दिया। इसी बात से क्षुब्ध होकर अभिभावक अर्जुन ने घर वालों को पुरानी फीस न जमा करने को लेकर आपबीती बताई।

इससे आक्रोशित होकर पूरे गांव के लोगों ने स्कूल का घेराव करते हुए हंगामा शुरू कर दिया। प्रधानाचार्य ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने वहां के ग्रामीणों को शांत कराया। वहीं अभिभावक अर्जुन ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसके तीन बच्चे स्कूल में पढ़ते हैं जिसकी पुरानी फीस न जमा करने पर प्रधानाचार्य ने मारापीटा। वहीं पुलिस दोनों पक्षों को थाने बुलाकर जांच कर रही है। थानाध्यक्ष कोठी रितेश पांडेय ने बताया कि दोनों पक्षों की शिकायत पर मामले में जांच कर कार्रवाई होगी।

source url

Most Popular