HomeलखनऊLucknow news- फ्लोर मिल के गोदाम मे लगी भीषण आग

Lucknow news- फ्लोर मिल के गोदाम मे लगी भीषण आग

लखनऊ। मोहनलालगंज के भसंडा गांव में स्थित जेएमपी फ्लोर मिल के गोदाम में रविवार को अचानक आग लग गई। मिल के कर्मचारियों व मजदूरों ने आग बुझाने की कोशिश की लेकिन आग फैलने पर फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई। सूचना पर पहुंचीं फायर ब्रिगेड की सात व एयरफोर्स की एक दमकल गाड़ियां आग बुझाने में जुटीं लेकिन मिल में धुआं भरा होने के कारण आग बुझाने में कठिनाई का सामना करना पड़ा। कई लाख के नुकसान की आशंका जताई जा रही है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, आग इतनी भीषण थी कि थोड़ी ही देर में गोदाम धधकने लगा। मिल में धुआं भर गया जिससे आग बुझाने की कोशिश कर रहे मिल के कर्मचारी व मजदूर भाग खड़े हुए। इसके बाद सूचना पुलिस व फायर ब्रिगेड को दी गई जिसके बाद मौके पर दो गाड़ियां पहुंचीं लेकिन गाड़ियां नाकाफी साबित हुईं। इसके बाद फायर ब्रिगेड की कुल सात और एक एयरफोर्स की गाड़ियां आग बुझाने में लगाई गईं।

तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। मिल मे धुआं भर जाने से आग बुझाने में अड़चन आई। एहतियातन मिल को खाली करा लिया गया था।

इंस्पेक्टर दीनानाथ मिश्रा के मुताबिक, आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है। पता लगाया जा रहा है कि मिल के गोदाम में कितना गेहूं और आटा रखा था जो आग की चपेट में आ गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular