Home लखनऊ Lucknow news- बर्खास्त चिट-फंड रजिस्ट्रार के खिलाफ पत्नी ने दर्ज कराया मुकदमा

Lucknow news- बर्खास्त चिट-फंड रजिस्ट्रार के खिलाफ पत्नी ने दर्ज कराया मुकदमा

लखनऊ। चिट-फंड के बर्खास्त रजिस्ट्रार संतोष मौर्या पर उनकी पत्नी ने मारपीट व धोखाधड़ी सहित बंधक बनाने का मुकदमा दर्ज कराया है। इस मामले में पांच लोगों को आरोपी बनाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। संतोष को पिछले साल बर्खास्त किया गया था।

प्रभारी निरीक्षक अखिलेश चंद्र पांडेय के मुताबिक, वरदानखंड में रहने वाली पूनम मौर्या ने शिकायत की है कि उनकेपति संतोष मौर्या जो बर्खास्त चिट-फंड रजिस्ट्रार हैं। उन्होंने बुधवार को उनके साथ मारपीट की, उनको बंधक बनाया। धोखे से उन्होंने दूसरी शादी भी कर ली है। जिस महिला से शादी की है, वह भी साथ में रहती हैं। पुलिस के मुताबिक, उसने इस मामले में दूसरी पत्नी सुनीता मौर्या, उनकी बेटी अंकिता, रिश्तेदार सतीश, अरविंद और एक अन्य के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

पीड़िता ने आरोप लगाया कि बुधवार को जब वह खाना बना रही थी तो सुनीता की बेटी अंकिता ने उनके साथ मारपीट की। जब शोर मचाया तो संतोष और रिश्तेदार सतीश भी वहां पहुंचे। दोनाें ने अंकिता की मदद की और उनके साथ अभद्रता की। उनको घसीटकर कमरे तक लेकर गए। वहां बंधक बनाकर मारा पीटा। आरोप है कि संतोष की दूसरी पत्नी सुनीता ने उनके घर व पते का दुरुपयोग कर फर्जी दस्तावेज भी तैयार कर लिए हैं। प्रभारी निरीक्षक के मुताबिक, पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। वहीं संतोष के खिलाफ पहले भी उनकी पत्नी ने मुकदमा दर्ज कराया है, जिसकी विवेचना की जा रही है।

Most Popular