HomeलखनऊLucknow news- बलरामपुर: ओवरटेक करने की कोशिश में टकराईं तीन बाइकें, हादसे...

Lucknow news- बलरामपुर: ओवरटेक करने की कोशिश में टकराईं तीन बाइकें, हादसे में दो की मौत, एक घायल

बलरामपुर के उतरौला रोड पर मंगलवार देर शाम हुए एक सड़क हादसे में तीन बाइकें आपस में टकरा गईं। हादसे में दो की मौत हो गई जबकि एक का इलाज चल रहा है।

उतरौला रोड पर जिला कारागार के पास मंगलवार देर शाम वीरेंद्र मिश्र (30) निवासी ग्राम परसा थाना ललिया जो कि मधवाजोत में मेडिकल स्टोर चला रहे थे।

वह और देवतादीन साहू (21) निवासी बघनी बहादुरपुर थाना कोतवाली नगर दोनों किसी निजी कार्य से उतरौला की तरफ से बलरामपुर आ रहे थे कि तभी आगे जा रही बाइक को ओवरटेक करते समय बाइक सवार महबूब अली (22) सामने आ गए जिससे आमने-सामने दोनों बाइकों की टक्कर हो गई।

हादसे में महबूब अली व देवतादीन गंभीर रूप से घायल हो गए , और वीरेंद्र को भी काफी चोटें आईं। स्थानीय लोगों की मदद से निजी वाहन द्वारा तीनों को संयुक्त जिला चिकित्सालय बलरामपुर में भर्ती कराया गया जहां पर पहुंचते ही महबूब को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

वहीं, देवतादीन की इलाज के दौरान मृत्यु हो गई। अभी वीरेंद्र मिश्र का इलाज किया जा रहा है। देहात कोतवाली थाना प्रभारी निरीक्षक विद्यासागर वर्मा ने बताया कि दोनों शव तथा वाहन को कब्जे में लेकर घटना के कारणों की जांच की जा रही है व शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

Most Popular