HomeलखनऊLucknow news- बलरामपुर में 300 बेड का कोविड हॉस्पिटल चालू, सौ से...

Lucknow news- बलरामपुर में 300 बेड का कोविड हॉस्पिटल चालू, सौ से अधिक भर्ती

बलरामपुर अस्पताल में 300 बेड का कोविड हॉस्पिटल शुरू हो गया है। रविवार शाम चार बजे से भर्ती भी शुरू हो गई। सौ से अधिक मरीजों की भर्ती की जा चुकी है।

यहां वे मरीज भी पहुंच रहे हैं, जिन्हें दूसरे कोविड अस्पतालों में जगह नहीं मिल पा रही थी। जिस रफ्तार से मरीज आ रहे हैं माना जा रहा कि सुबह तक बलरामपुर का कोविड आईसीयू हॉस्पिटल भी फुल हो जाएगा। अस्पताल प्रबंधन ने बताया कि कई मरीज अभी वेटिंग एरिया में हैं।

वहीं, दूसरी ओर प्राइवेट मेडिकल कॉलेज एरा, इंटीग्रल व टीएस मिश्रा में भी बेड बढ़ाए जा रहे हैं। राजधानी में कोविड संक्रमण तेजी से फैल रहा है। रविवार को ही रिकॉर्ड मरीज मिले।

हॉस्पिटल में बेड कम पड़ रहे हैं, ऐसे में बलरामपुर अस्पताल में 300 आईसीयू बेड का कोविड हास्पिटल शुरू होने से मरीजों की मुश्किलें दूर होंगी।

बलरामपुर अस्पताल के प्रभारी डॉ. जीपी गुप्ता ने बताया कि अभी यहां पर 250 बेड सक्रिय किए गए हैं। बाकी 50 बेड भी सोमवार तक शुरू कर दिए जाएंगे।

उन्होंने बताया कि सभी 300 बेड आइसीयू के होंगे, जिसमें मौजूदा वक्त में 20 वेंटिलेटर व 20 बाईपेप हैं। उन्होंने बताया कि कुछ और वेंटिलेटर की मांग सरकार से की गई है। इससे मरीजों की सहूलियत बढ़ेगी।

Most Popular