Home लखनऊ Lucknow News- बलिया में नाबालिग को जिंदा जलाने की कोशिश: 75 फीसदी...

Lucknow News- बलिया में नाबालिग को जिंदा जलाने की कोशिश: 75 फीसदी झुलसने से छेड़खानी का विरोध करने वाली पीड़िता के पूरे शरीर में फैला इंफेक्शन; पुलिस ने मुख्य आरोपी समेत दाे को पकड़ा

बलिया की पीड़िता का इलाज वाराणसी के बीएचयू में चल रहा है।

दुबहड़ थाना क्षेत्र में शुक्रवार की रात का मामलावाराणसी में चल रहा इलाज, पुलिस ने केस दर्ज किया

उत्तर प्रदेश के बलिया में छेड़खानी के विरोध में आग के हवाले की गई लड़की जिंदगी व मौत से जूझ रही है। लड़की का 75 फीसदी शरीर झुलस चुका है। उसके शरीर में इंफेक्शन फैल चुका है। उसका इलाज वाराणसी के बीएचयू के बर्न वार्ड में चल रहा है। इस प्रकरण में आरोपी शोहदे पर आईपीसी की धारा 307, 326, 354D और पास्को एक्ट के तहत दर्ज किया गया है।

मौके पर पड़ताल करते पुलिस अधिकारी।

मौके पर पड़ताल करते पुलिस अधिकारी।

यह है पूरा मामलादरअसल, दुबहड़ थाना क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार रात एक परिवार के सभी सदस्य सो रहे थे। देर रात करीब तीन बजे कक्षा 9 में पढ़ने वाली किशोरी (16) के चीखने की आवाज सुनकर परिवार वालों की नींद खुली तो नजारा देखकर सभी सन्न रह गए। किशोरी छत पर थी। वह लपटों से घिरी थी। पिता व अन्य ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इस दौरान पिता का हाथ भी बचाव में झुलस गया। पीड़ित को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे वाराणसी बीएचयू रेफर किया गया।

पिता का आरोप है कि पड़ोस में रहने वाला कृष्णा गुप्ता किशोरी से छेड़खानी करता था। इस बात की शिकायत आरोपी के घर वालों से की गई थी। लेकिन वह अपने रवैये पर कायम रहा। आरोप है कि उसी ने रात में सोते समय किशोरी को जिंदा जलाकर मारने का प्रयास किया।

मामला प्रेम प्रसंग का निकल सामने आया, जांच जारी

एसपी देवेंद्र नाथ ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है। ग्रामीणों से भी वार्ता की गई तो पता चला कि मामला प्रेम प्रसंग का है।

Most Popular