Home लखनऊ Lucknow news- बहन की चौथी लेकर लौट रहे भाई व चाचा की...

Lucknow news- बहन की चौथी लेकर लौट रहे भाई व चाचा की सड़क हादसे में मौत, एक गम्भीर

मलिहाबाद के रहीमाबाद क्षेत्र में सड़क हादसे में चाचा, भतीजे की मौत हो गई और गम्भीर रूप से घायल चचेरा भाई ट्रॉमा सेंटर में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है।

चौकी इंचार्ज द्वारिका प्रसाद प्रजापति ने बताया कि रहीमाबाद के गढ़ी गांव निवासी सुनील गौतम (32) पुत्र स्वर्गीय अयोध्या ने अपनी मझली बहन मोनी की शादी बीते 26 नवंबर को माल थाना क्षेत्र के फुलौर गांव में की थी। शनिवार को वह अपने परिवार व रिश्तेदारों के साथ बहन की चौथी लेने गया था। वापसी में सुनील, उसका चाचा बाबूलाल और चचेरा भाई सौरभ एक ही बाइक से लौट रहे थे। रास्ते मे रहीमाबाद-माल मार्ग पर स्थित अनीपुरा गांव के पास रहीमाबाद की तरफ से जा रहे तेज रफ्तार पिकअप डाले ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में सुनील की मौके पर ही मौत हो गई और बाबूलाल, सौरभ गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें अस्पताल पहुंचाया गया। इलाज के दौरान बाबू लाल (65) की भी मौत हो गई।

सौरभ का इलाज ट्रामा सेंटर में चल रहा है उसकी भी हालत नाजुक है। मृतक सुनील अपने घर का एकलौता चिराग था। उसके पिता की चार वर्ष मौत हो चुकी है। घर में मां रूपरानी, पत्नी शालिनी, छोटी बहन सोनी है। अभी तीन वर्ष पहले ही उसकी भी शादी हुई थी। वहीं मृतक बाबूलाल के परिवार में पत्नी, पांच बेटे व तीन बेटियां है। चौकी इंचार्ज ने बताया कि डाला कब्जे में लेकर चालक की तलाश जारी है।

Most Popular