Home लखनऊ Lucknow news- बहराइच: जर्जर भवन गिराते समय धरासाई हुआ मकान, मलबे में...

Lucknow news- बहराइच: जर्जर भवन गिराते समय धरासाई हुआ मकान, मलबे में दबे चार मजदूर

बहराइच के ब्राह्म्णीपुरा मोहल्ले में जर्जर भवन को तोड़ते समय छत धरासाई हो गई। जिससे छत पर काम कर रहे चार मजदूर मलबे में दब गए। स्थानीय लोगों की मदद से कड़ी मशक्त के बाद मलबे में दबे चारों मजदूरों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां पर तीन मजदूरों की हालत चिंताजनक बताई जा रही है।

नगर कोतवाली क्षेत्र के ब्राह्म्णीपुरा मोहल्ला निवासी अश्वनी मिश्रा का मकान काफी जर्जर है। शनिवार को वह अपने जर्जर मकान को गिरवा रहे थे। मकान पुराना होने के कारण काफी जर्जर था। इसका काम सीतापुर जिले के थानगांव थाना क्षेत्र के चहलारी गांव निवासी रामकुंवर पुत्र राम गुलाम व शिवनारायण पुत्र रामनरेश और फखरपुर थाना क्षेत्र निवासी लाल बहादुर पुत्र रामाधार व सहजराम पुत्र रामसुख काम कर रहे थे।

दोपहर में वह जर्जर मकान की छत को तोड़ने का काम कर रहे थे तभी अचानक छत धरासाई हो गई। छत गिरने से काम कर रहे मजदूर मलबे में दब गए। आसपास के लोग एकत्रित हुए तो मलबे में दबे चारों मजदूरों को बाहर निकाला गया। एंबुलेंस की मदद से घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। चिकित्सकों के मुताबिक, तीन मजदूरों की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है।

चार दशक से अधिक पुराना था भवन

ब्राह्म्णीपुरा मोहल्ला में मजदूरों द्वारा गिराया जा रहा भवन लगभग चार दशक पुराना बताया जा रहा है। मकान को नये सिरे से बनवाने के लिए जर्जर भवन को तोड़ा जा रहा है।

source url

Most Popular