HomeलखनऊLucknow news- बहराइच: नर्तकियों संग डांस करने को लेकर भिड़े वर-वधू पक्ष...

Lucknow news- बहराइच: नर्तकियों संग डांस करने को लेकर भिड़े वर-वधू पक्ष के लोग, बरातियों पर तलवारों से किया हमला

बहराइच जिले के थाना कोतवाली देहात के टिकोरा मोड़ चौकी के अंतर्गत ग्राम पंचायत हुसैनपुर के मजरा जोलहनपुरवा मे रविवार की देर शाम बारात में नर्तकियों के साथ डांस को लेकर वधू पक्ष के लोगों ने वर पक्ष के लोगों को जमकर पीटा। इसके साथ ही धारदार हथियारों व तलवार से हमला कर दिया जिसमें दर्जनों लोग घायल हो गए।

जानकारी के मुताबिक, कोतवाली देहात के बेडनापुर चौकी अंतर्गत चन्दनापुर सिकडिहा के मजरा जालिनपुरवा निवासी चिंटू पुत्र मेहंदी हसन की शादी थाना कोतवाली देहात के टिकोरा मोड़ चौकी के अंतर्गत ग्राम पंचायत हुसैनपुर के मजरा जोलाहनपुरवा निवासी सोनी पुत्री यासीन से तय हुई थी।

बारात रविवार की शाम जोलाहनपुरवा पहुंची जहां लोग डीजे के साथ बार बालाओं के बीच डांस कर रहे थे। दूल्हे के भाई सद्दाम ने डांस कर रहे वधू पक्ष के लोगों से कहा की थोड़ा नर्तकियों से दूरी बनाकर डांस करें। इसी बीच दोनों पक्षों के कहासुनी के भी हो गई जिसमें वधू पक्ष के लोगों ने वर पक्ष के लोगों को जमकर पीटा।

वहीं कुछ अराजक तत्वों ने तलवार व चाकू से हमला कर दिया। हमले में असलम पुत्र लक्का, बाबू पुत्र जमील, चिंटू पुत्र जमील, छोटू पुत्र जलील, नान्हू पुत्र सोहराब, लल्लन पुत्र मेहंदी हसन व सद्दाम पुत्र मेहंदी समेत लोगों को गम्भीर चोट पहुंची है। जबकि 5 लोगों को मामूली चोट पहुंची है।

गंभीर रूप से घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। परिजनों ने बताया की पुलिस उल्टा ही दूल्हे के पिता मेहंदी हसन व दुल्हे के चाचा शमीम अहमद को मौके से पकड़ ले गई।

Most Popular