Home लखनऊ Lucknow news- बाइक सवार बदमाश ने पीडब्ल्यूडी कर्मचारी को मारने के बाद...

Lucknow news- बाइक सवार बदमाश ने पीडब्ल्यूडी कर्मचारी को मारने के बाद खुद मारी गोली

लखनऊ। आशियाना के सेक्टर-एच निवासी पीडब्ल्यूडी में क्लर्क सर्वेश कुमार को मंगलवार सुबह ठेकेदार शैलेंद्र सिंह ने लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली मार दी। इसके बाद उसने खुद को भी गोली मार ली और घायल हालत में थाने पहुंचा। पुलिस ने हिरासत में लेकर उसे ट्रॉमा सेंटर भेजा। उधर, घायल सर्वेश का भी ट्रॉमा में इलाज चल रहा है। पुलिस लेन-देन सहित कई पहलुओं पर जांच कर रही है।

प्रभारी निरीक्षक आशियाना केशव कुमार तिवारी के मुताबिक मूल रूप से रायबरेली के बछरावां निवासी सर्वेश कुमार की पत्नी ममता रानी सचिवालय में अपर निजी सचिव हैं। उनका सात साल का यश बेटा है। मंगलवार सुबह करीब 10 बजे सर्वेश दरवाजे के बाहर स्कूटी साफ कर रहे थे। इसी दौरान पहुंचे शैलेंद्र से किसी बात पर कहासुनी की। इस पर उसने गोली मार दी। पेट व सीने के बीच गोली लगने से सर्वेश सड़क पर गिर गए।

पति को बचाने के लिए भिड़ गई ममता

गोली चलने की आवाज सुनकर ऑफिस जाने को तैयार हो रही ममता बाहर आ गईं। दरवाजे पर पति को खून से लथपथ देखकर वह चीख पड़ीं। शैलेंद्र के दूसरी गोली चलाने से पहले वह रिवॉल्वर छीनने लगी। खींचतान में दो राउंड फायरिंग हो गई, जिससे कॉलोनी में दहशत फैल गई। लोगों को जुटता देख शैलेंद्र भाग निकला। पड़ोसियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तुरंत सर्वेश को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया।
घर से कुछ दूर पहले खड़ी कर दी थी बाइक
कॉलोनी के लोगों के मुताबिक शैलेंद्र ने सर्वेश के घर से कुछ दूर पहले बाइक खड़ी की और वहां से पैदल उनके पास पहुंचा। बातचीत के दौरान कहासुनी होने पर शैलेंद्र ने रिवॉल्वर से गोली मार दी। इसकी सूचना पर केशव कुमार तिवारी, एसीपी कैंट डॉ. बीनू सिंह, एडीसीपी पूर्वी सैय्यद मोहम्मद कासिम आबिदी पहुंचे। पुलिस के मुताबिक मामला लेनदेन व प्रेम प्रसंग का हो सकता है। फिलहाल पड़ताल जारी है।
सर्वेश के घर था शैलेंद्र का आना-जाना
कृष्णानगर के जोधा खेड़ा निवासी सेना से रिटायर शैलेंद्र पीडब्ल्यूडी में ठेकेदारी करता है। वहीं, सर्वेश की ससुराल है। दोनों में अच्छे संबंध थे। शैलेंद्र का सर्वेश के घर आना-जाना था। शैलेंद्र के परिवार में पत्नी रेनू, पिता विजय सिंह, मां सुशीला, भाई भूपेंद्र, उसकी पत्नी शिल्पी है। सर्वेश को गोली मारने के बाद शैलेंद्र ने खुद को गोली मार ली। यह उसके कंधे पर लगी है। वह घायल हालत में थाने पहुंचा और पुलिस के सामने जुर्म कुबूलते हुए रिवॉल्वर सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने बाइक भी बरामद कर ली।

Most Popular