HomeलखनऊLucknow news- बाराबंकी: छह साल की बच्ची की हत्या कर आंख फोड़ी,...

Lucknow news- बाराबंकी: छह साल की बच्ची की हत्या कर आंख फोड़ी, तालाब में उतराता मिला शव, कोहराम मचा

विस्तार

घर से लापता मासूम की दरिंदगी के बाद हत्या कर दी गई। दरिंदे ने एक आंख फोड़ने के बाद शव को तालाब में फेंक दिया। तलाश कर रहे परिजनों को शव मिलने पर कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शक के आधार पर एक युवक को हिरासत में लेकर मासूम बालिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटना जिले के सफदरगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की है। यहां के निवासी दीपक कुमार (काल्पनिक नाम) 2 दिन पहले अपनी रिश्तेदारी में गए थे। घर पर उनकी पत्नी, 10 वर्षीय बेटा, 6 वर्षीय बेटी व एक अन्य बेटा मौजूद थे।

रविवार की शाम घर के बाहर खेल रही छह वर्षीय बेटी अचानक से गायब हो गई। काफी समय बीतने के बाद जब घर नहीं लौटी तो परिजनों ने तलाश शुरू की। देर रात उसका शव गांव से 500 मीटर दूर तालाब मे उतराता मिला। मासूम के शव को तालाब से बाहर निकाला गया। उसकी नाक से खून निकल रहा था वहीं उसकी बाईं आंख फूटी थी और गले पर चोट के निशान थे।

सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया। मासूम की बेरहमी से की गई हत्या की सूचना पुलिस को दी गई । सूचना मिलते ही एएसपी मनोज कुमार पांडे सीओ व थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शक के आधार पर गांव के ही अजय नामक युवक को हिरासत में लिया है।

इस संबंध में एसपी दक्षिणी मनोज कुमार पांडे ने बताया कि सफदरगंज थाना क्षेत्र में रविवार शाम को लापता हुई 6 वर्षीय मासूम बालिका का शव गांव के बाहर तालाब में मिला। इसकी सूचना मिलने पर मौके पर जाकर जांच की गई । उसके बाद मुकदमा दर्ज कर मासूम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular