HomeलखनऊLucknow news - बाराबंकी में हादसा: जबरदस्त भिड़ंत के बाद ट्रक और...

Lucknow news – बाराबंकी में हादसा: जबरदस्त भिड़ंत के बाद ट्रक और ट्रेलर में लगी भीषण आग; दो की झुलसने से मौत, एक की हालत गंभीर

सोमवार देर रात दो ट्रकों की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों ट्रकों में आग लग गई।

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में सोमवार देर रात अचानक दो ट्रकों की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों ट्रकों में आग लग गई। इस दर्दनाक हादसे में ट्रक के क्लीनर और ट्रेलर के ड्राइवर की जलकर मौत हो गई। ट्रक का ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया है।

यह हादसा रामसनेहीघाट कोतवाली क्षेत्र के भिटरिया हैदरगढ़ मार्ग पर बहरेला नहर के पास हुआ। भितरिया हैदरगढ़ मार्ग पर स्थित बहरेला नहर के पास लखनऊ से सीमेंटड चद्दर लादकर सिलीगुड़ी जाने के लिए ट्रेलर आ रहा था। तभी भिटरिया की ओर से एक खाली ट्रक आ रही थी। दोनों की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। इसके बाद ट्रक और ट्रेलर दोनों में आग लग गई।

हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड

हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड के कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। तब तक ट्रक के क्लीनर और ट्रेलर के ड्राइवर की जलकर मौत हो चुकी थी। वहीं ट्रक का ड्राइवर गंभीर रूप से घायल था। ट्रेलर के ड्राइवर का नाम विश्राम यादव उर्फ कल्लू था और वह अयोध्या का रहने वाला था। ट्रक के ड्राइवर का नाम शुभम था और रायबरेली जिले का रहने वाला था।

राम सनेहीघाट के क्षेत्राधिकारी पंकज सिंह ने बताया कि सोमवार रात करीब ढाई बजे एक ट्रक दरियाबाद की तरफ से आ रहा था और एक ट्रेलर हैदरगढ़ की तरफ से आ रही थी। दोनों की जबरदस्त टक्कर हो गई। टक्कर के बाद दोनों में आग लग गई। जिसके चलते ट्रेलर का ड्राइवर और ट्रक का क्लीनर जिंदा जल गए। जबकि ट्रक का ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

खबरें और भी हैं…

Most Popular