Home लखनऊ Lucknow news- बिहार के बाद यूपी में भी अपनी जगह बनाने की...

Lucknow news- बिहार के बाद यूपी में भी अपनी जगह बनाने की तैयारी में ओवैसी, राजभर से की मुलाकात

बिहार विधानसभा चुनाव में पार्टी के प्रदर्शन से उत्साहित एआईएमआईएम के अध्यक्ष व लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी अब यूपी में अपने पैर जमाने का प्रयास कर रहे हैं। इसी कोशिश को साकार करने के लिए उन्होंने बुधवार को सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर से लखनऊ में एक होटल में मुलाकात की।

 

The two of us (Suheldev Bharatiya Samaj Party’s Om Prakash Rajbhar & he) are sitting before you. We stand together & we’ll work under his leadership: AIMIM Chief Asaduddin Owaisi when asked if his party will hold talks with AAP

AAP will fight Uttar Pradesh elections in 2022. pic.twitter.com/qLmirL4AcZ

— ANI UP (@ANINewsUP) December 16, 2020

राजभर से मुलाकात पर ओवैसी ने कहा कि हम दोनों आप के सामने बैठे हुए हैं। हम एक साथ हैं और राजभर जी के नेतृत्व मे चुनाव लड़ने को तैयार हैं। बता दें यूपी में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टियों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं।

मंगलवार को ही आम आदमी पार्टी ने भी यूपी में विधानसभा चुनाव लड़ने की घोषणा की है। कयास लगाए जा रहे है कि ओवैसी छोटी पार्टियों के साथ मिलकर यूपी में चुनाव लड़ सकते हैं। इसके पहले प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ने भी यूपी में ओवैसी से गठबंधन के संकेत दिए थे।

वहीं, भाजपा ने यूपी में आम आदमी पार्टी के चुनाव लड़ने को आड़े हाथों लिया था। प्रदेश के निवेश प्रोत्साहन मंत्री व राज्य सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ‘मुंगेरीलाल के हसीन सपने’ देख रहे हैं। वे दिल्ली में बेनकाब हो चुके हैं, यूपी में उनकी दाल गलने से रही। उन्होंने कोविड काल में पूर्वांचलियों पर अपमानजनक टिप्पणी का आरोप लगाते हुए केजरीवाल से माफी मांगने को कहा है।

Most Popular