HomeलखनऊLucknow news - बीमारी भगाने के लिए 25 हजार ले लिए: सुल्तानपुर...

Lucknow news – बीमारी भगाने के लिए 25 हजार ले लिए: सुल्तानपुर में पति और मां ने महिला को किया तांत्रिकों के हवाले; बीमारी दूर भगाने का झांसा देकर बंद कमरे में ले जाकर पीटा, हालत नाजुक

मामले में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में अंधविश्वास मामला सामने आया है। यहां एक महिला कई बीमारियों से ग्रसित थी। गांव वालों और उसके परिजनों ने उस पर भूत प्रेत का साया होने की बात कही। उसे एक ढोंगी बाबा के पास ले गए। ढोंगी बाप-बेटे ने महिला की बीमारी दूर भगाने के लिए 25 हजार रुपए ले लिए और महिला को एक कमरे में बंद कर जमकर पीटा, उसे अगरबत्तियों से भी दागा। महिला का इलाज चल रहा है। मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

दोस्तपुर थाना क्षेत्र के खालिसपुर दुर्गा गांव में सविता प्रजापति अपने पति कपिल देव के साथ बीमारी की वजह से मां के कहने पर मायके आई थी। जहां वह गांव के कुछ लोगों के बहकावे में आकर झाड़-फूंक के चक्कर मे पड़ गई। गांव वालों के कहने पर उसके परिजन भी झांसे में आ गए। पीड़ित महिला का पति और उसकी मां उसे लेकर झाड़-फूंक के लिए बिशुनपुर छीतेपट्टी गांव के शमशेर अली व उसके पुत्र निन्हे के पास पहुंच गए।

बीमारी दूर भगाने का दिया झांसाआरोप है कि शमशेर ने 25 हजार लेकर झाड़-फूंक के जरिए पीड़ित महिला को ठीक करने का आश्वासन दिया। जिस पर परिवारजन राजी हो गए। बताया जाता है कि बाप-बेटे पीड़ित महिला को अपने आवास के एक कमरे में झाड़-फूंक, तंत्र-मंत्र करने के लिए लेकर गए और उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। जिससे वह बुरी तरह घायल हो गई। किसी तरह परिजन उसे घर लाए।

शनिवार को महिला की हालत ज्यादा खराब हो गई, और वह इस पीड़ा से बेहोश हो गई। इस पर परिजनों ने मामले की सूचना डायल 112 पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को अस्पताल पहुंचाया। जहां उसका इलाज चल रहा है।

पीड़िता की मां की तहरीर पर विशुनपुर छीतेपट्टी गांव निवासी शमशेर अली व उसके बेटे के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है। थाना प्रभारी प्रद्युम्न सिंह ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं…

Most Popular