Home लखनऊ Lucknow news- बेटे के साथ खरीदारी करने निकली महिला की हादसे में...

Lucknow news- बेटे के साथ खरीदारी करने निकली महिला की हादसे में मौत

चौक में दिवाली की शाम बेटे के साथ खरीदारी करने निकली 56 वर्षीय भावना मेहरोत्रा की हादसे में मौत हो गई। इसके अलावा शहीद पथ और माल में एक अधेड़ और एक किशोर सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए।

चौक के कटारी टोला निवासी निजी कंपनी में नौकरी करने वाले वीरेंद्र की पत्नी भावना दिवाली की शाम बेटे यश के साथ बाइक से कुछ सामान खरीदने गईं थीं। टीले वाली मस्जिद के पास रोडवेज की बेकाबू बस ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में भावना और यश घायल हो गए। दोनों को अस्पताल ले जाया गया जहां भावना की मौत हो गई। वहीं माल के गंगाखेड़ा निवासी 25 वर्षीय सूरज यादव शनिवार रात हादसे का शिकार हो गया। वह बाइक से घर से निकला था। महुआ पुलिया के पास उसकी बाइक के सामने कोई वाहन आ गया। टक्कर से बचने के लिए उसने बाइक किनारे करनी चाही लेकिन गति ज्यादा होने की वजह से वह अनियंत्रित होकर पुलिया से नीचे गिर पड़ा। पुलिस ने सूरज को अस्पताल पहुंचाया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। सूरज मजदूरी करता था। इसके अलावा उन्नाव निवासी 55 वर्षीय राकेश की शनिवार रात शहीद पथ पर मेदांता अस्पताल के सामने अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि राकेश को टक्कर मारकर भागे वाहन का पता लगाया जा रहा है।

दोस्त के साथ घूमने निकले किशोर की मौत

बाजारखाला में रविवार सुबह दोस्त के साथ घूमने की बात कहकर घर से निकले 17 वर्षीय नितिन की सड़क हादसे में मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि नितिन के पिता ऐशबाग निवासी बबलू जल संस्थान में पंप ऑपरेटर हैं। रविवार सुबह नितिन अपने दोस्त आयुष के साथ बाइक से घूमने निकला था। बाइक आयुष चला रहा था। ऐशबाग पानी की टंकी के पास तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर बिजली के खंबे से टकरा गई। पीछे बैठा नितिन उछलकर सड़क पर गिरा और उसके सिर पर गंभीर चोट लग गई। उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। नितिन तीन भाई-बहन में दूसरे नंबर का था। बीते वर्ष जुलाई में उसकी मां सुनीता का बीमारी के चलते निधन हो गया था। त्योहार के दिन उसकी मौत की खबर से परिवारीजनों में कोहराम मच गया।
वाहन की टक्कर से युवक की मौत
बंथरा के बनी में सई नदी के पुल के पास रविवार रात अज्ञात वाहन की टक्कर से 30 वर्षीय मोनिस इकबाल की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मोनिस उन्नाव के चटाई मोहल्ला में रहता था। वह बाइक से कहीं जा रहा था तभी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी।

Most Popular