Home लखनऊ Lucknow news- भाजपा जुल्म करती और कराहने भी नहीं देती : अखिलेश...

Lucknow news- भाजपा जुल्म करती और कराहने भी नहीं देती : अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आरोप लगाया है कि भाजपा सरकार जुल्म करती है और कराहने भी नहीं देती। नोटबंदी, जीएसटी और कृषि कानूनों से लोग बेहाल हैं, लेकिन अहंकार में चूर सरकार कुछ सुनने को तैयार नहीं है।

केंद्र सरकार विकास और काम करने का नाटक करती है। उन्होंने उद्यमियों से भाजपा सरकार की साजिशों से सावधान रहने का आह्वान किया। अखिलेश पार्टी मुख्यालय में इंडियन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन (आईआईए) के सतहरिया औद्योगिक क्षेत्र जौनपुर के उद्यमियों से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि छोटे, मझोले उद्योग बेकारी दूर करने में मददगार हो सकते हैं, लेकिन भाजपा सरकार की नीयत साफ नहीं है। वह उद्यमियों को धमकी देती है।

छठे दिन भी निकलीं सपा की किसान यात्राएं

किसानों के समर्थन में सपा की किसान यात्राएं शनिवार को छठे दिन भी प्रदेश में कई स्थानों पर निकलीं। कहीं पैदल, कहीं साइकिल व मोटरसाइकिल, ट्रैक्टर तथा बैलगाड़ी से यात्राएं निकालकर कृषि कानूनों का विरोध किया गया।

सपा कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच तनातनी भी हुई। कुछ स्थानों पर सपा कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी भी हुई। गोंडा में पूर्व मंत्री योगेश प्रताप सिंह को पुलिस ने घर में नजरबंद कर दिया। पार्टी प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने गोरखपुर में सपा कार्यकर्ताओं पर फर्जी मुकदमे लगाने का आरोप लगाया है।

Most Popular