HomeलखनऊLucknow news- भाजपा सांसद की बहू ने जताया जान का खतरा

Lucknow news- भाजपा सांसद की बहू ने जताया जान का खतरा

लखनऊ। मोहनलालगंज से भाजपा सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष की पत्नी ने अपनी जान का खतरा जताया है। रविवार को सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में वह कह रही हैं कि आयुष ने फोन करके उस पर हमले की आशंका जताई है। वहीं, दूसरी ओर सांसद कौशल किशोर का कहना है कि अपनी मर्जी से शादी करने के चलते उनका बेटे व बहू से कोई वास्ता नहीं है और न ही उनसे किसी को खतरा है।

मालूम हो कि दो मार्च की देर रात मड़ियांव थाना क्षेत्र में छठा मील के पास सांसद कौशल किशोर व विधायक जय देवी के बेटे आयुष को गोली मार दी गई थी। पुलिस ने आयुष के साले आदर्श को गिरफ्तार करते हुए घटना के खुलासे का दावा किया था। पुलिस ने बताया था कि आयुष ने अपने कुछ विरोधियों को फंसाने के लिए साले आदर्श से अपने ऊपर खुद ही गोली चलवाई थी। पुलिस ने जीजा-साले के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। आदर्श को जेल भेजा गया था, जबकि आयुष घटना के बाद से अंडरग्राउंड है।

रविवार को सोशल मीडिया पर आयुष की पत्नी का एक वीडियो वायरल होने लगा। इसमें वह कह रही है कि आयुष उस पर शादी करने का दबाव बनाता था। एक दिन उसके घर आया तो शादी से मना करने पर उसने बालकनी से कूदने की कोशिश की थी। इस पर वह शादी करने को तैयार हुई थी। सांसद की बहू का कहना है कि आयुष ने उसे फोन करके खतरे के प्रति आगाह किया है। कहा है कि उस पर हमला हो सकता है। सांसद की बहू ने बताया कि उसने मड़ियांव एसएचओ को इस बात की जानकारी दी तो उन्होंने परेशान न होने की बात कही है।

दूसरी ओर सांसद कौशल किशोर का कहना है कि आयुष से उम्र में बड़ी युवती ने उसे जाल में फंसाकर शादी की है। उनका कहना है कि आदर्श ने खुद ही आयुष को गोली मारी है। इसमें आयुष का कोई हाथ नहीं है। सांसद का कहना है कि घटना के बाद ट्रॉमा सेंटर पहुंचे एसीपी व डीसीपी ने जब आयुष से पूछताछ की तो उसने सिर्फ इतना ही कहा कि पीछे से गोली चलाई गई थी। इस वजह से वह हमलावरों को नहीं देख सका। यदि आयुष को किसी को फंसाना होता तो भला वो उन लोगों के नाम क्यों न लेता। वह क्यों कहता कि हमलावरों को देख नहीं सका।

सांसद का कहना है कि बेटे ने जिस दिन से अपनी मर्जी से शादी की थी, उसी दिन से उससे कोई मतलब नहीं है। जब बेटे से ही कोई मतलब नहीं तो भला बहू से क्या लेना-देना। सांसद का कहना है कि उनसे व उनके परिवार से बहू को कोई खतरा नहीं है। किसी और से कोई खतरा हो तो उन्हें मालूम नहीं।

Most Popular