HomeलखनऊLucknow news- भाजपा: स्थापना दिवस से पंचायत चुनाव के लिए प्रचार का...

Lucknow news- भाजपा: स्थापना दिवस से पंचायत चुनाव के लिए प्रचार का आगाज करेगी पार्टी, घर-घर देगी दस्तक

भाजपा 6 अप्रैल को पार्टी के स्थापना दिवस के दिन से त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में प्रचार का आगाज करेगी। पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता प्रत्येक बूथ के घर घर उम्मीदवार का सिंबल और मोदी-योगी सरकार की उपलब्धियां लेकर जाएंगे। स्थापना दिवस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा वर्चुअल कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। इसके लिए मंडल स्तर तक मोदी व शाह के भाषण का प्रसारण कराने की योजना बनाई गई है।

पहले चरण के पंचायत चुनाव में 3 व 4 अप्रैल को सभी उम्मीदवारों के नामांकन दाखिल करने के दौरान सभाएं आयोजित की जा रही हैं। 6 अप्रैल से पार्टी जिला पंचायत के हर वार्ड के अनुसूचित जाति, ओबीसी, युवा और किसानों के सम्मेलन करेगी। वहीं, हर वार्ड में प्रदेश सरकार के मंत्री, विधायक, सांसद या पार्टी के प्रदेश व राष्ट्रीय पदाधिकारी की सभा होगी।

पंचायत चुनाव पार्टी सिंबल पर नहीं होने के कारण भाजपा ने अपने उम्मीदवारों को मिलने वाले सिंबल को भी पार्टी के पत्रक के साथ घर-घर पहुंचाने की तैयारी की है ताकि मतदाताओं के बीच भी उम्मीदवार की पहचान सुनिश्चित की जा सके।

वरिष्ठजनों के सम्मान समारोह का आयोजन

स्थापना दिवस की तैयारी के लिए शनिवार शाम आयोजित वर्चुअल बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि 6 अप्रैल को पार्टी के सभी जिला कार्यालयों पर भाजपा का झंडा फहराया जाएगा। उसके बाद प्रदेश सरकार के मंत्री, सांसद, विधायक और पदाधिकारी बूथ अध्यक्ष के घर जाकर पार्टी का झंडा लगाएंगे। पार्टी की विकास यात्रा के पत्रक वितरित कराने के साथ वरिष्ठजनों का सम्मान समारोह भी आयोजित किया जाएगा। बैठक में पंचायत चुनाव प्रभारी विजय बहादुर पाठक, महामंत्री गोविंद शुक्ला सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।

वरिष्ठजनों के सम्मान समारोह का आयोजन

Most Popular