HomeलखनऊLucknow news - मासूम से हैवानियत: घर के सामने जूस का ठेला...

Lucknow news – मासूम से हैवानियत: घर के सामने जूस का ठेला लगाने वाले किशोर ने 4 साल की मासूम से किया रेप, मां की तहरीर पर केस दर्ज

चार साल की एक मासूम बच्ची के साथ 16 वर्षीय किशोर ने दुष्कर्म किया। आरोपी बच्ची के पड़ोस में ही जूस का ठेला लगाता है। - Dainik Bhaskar

चार साल की एक मासूम बच्ची के साथ 16 वर्षीय किशोर ने दुष्कर्म किया। आरोपी बच्ची के पड़ोस में ही जूस का ठेला लगाता है।

उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर में चार साल की एक मासूम बच्ची के साथ 16 वर्षीय किशोर ने दुष्कर्म किया। आरोपी बच्ची के पड़ोस में ही जूस का ठेला लगाता है। बच्ची जब जूस लेने वहां पहुंची तो वो उसे उस कमरे में लेकर गया जहां वो दुकान का सामान रखता था। यहां घटना को अंजाम देकर वो फरार हो गया। बच्ची जब घर पहुंची तो उसने मां को इशारों से घटना के बारे में जानकारी दी। फिलहाल पुलिस ने मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के गोसाईंगंज थाना क्षेत्र के कस्बा स्थित एक गांव की है। परिजनों के अनुसार थाना क्षेत्र के गणेशपुर कैथोली गांव का रहने वाला मोहम्मद आरिफ पीड़ित मासूम बच्ची के घर के करीब ही जूस का ठेला लगाता है, और उसने पास में ही सामान रखने के लिए किराए पर कमरा ले रखा है।

मासूम को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया

आरोप है कि, गुरुवार शाम आरोपी मासूम को बहला फुसला कर उसी कमरे में अपने साथ ले गया। उसने मासूम के साथ रेप किया और जब उसकी हालत बिगड़ गई तो वो उसे वहीं छोड़कर फरार हो गया। खून से लथपथ दर्द से कराहती हुई मासूम जब घर पहुंची तो उसकी हालत देख मां पूरे मामले को समझ गई।

केस दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया

तत्काल बच्ची को लेकर वो थाने पहुंची जहां से तत्काल महिला पुलिस कर्मियों के साथ एसओ ने मासूम को इलाज और मेडिकल के लिए जिला महिला अस्पताल भेज दिया। उधर मासूम की मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध रेप और पास्को एक्ट में मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है।

वहीं, जिला महिला अस्पताल की डाक्टर मानसी तोमर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बच्ची बहुत छोटी है, उसने अपने हाथ के इशारे से जो कुछ मां को बताया उस आधार पर मां यहां लेकर आई है। बच्ची का मेडिकल कर दिया गया है, बाकी बातें डिस्क्लोज नहीं की जा सकती। उन्होंने ये भी बताया कि बच्ची अब पूरी तरह स्वस्थ है।

खबरें और भी हैं…

Most Popular