Home लखनऊ Lucknow news- मुख्यमंत्री योगी बोले- फैजाबाद को अयोध्या कर दिया तो हैदराबाद...

Lucknow news- मुख्यमंत्री योगी बोले- फैजाबाद को अयोध्या कर दिया तो हैदराबाद भाग्य नगर क्यों नहीं हो सकता

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि लोग मुझसे पूछ रहे थे क्या हैदराबाद भाग्य नगर हो सकता है? मैंने कहा, जब यूपी में भाजपा सरकार ने फैजाबाद को अयोध्या कर दिया, इलाहाबाद को प्रयागराज कर दिया तो हैदराबाद भाग्य नगर क्यों नहीं हो सकता? भाग्य नगर तो संपन्नता और विकास का प्रतीक है।

सीएम योगी ने शनिवार को हैदराबाद में तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) की सरकार और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) पर तीखा हमला किया। उन्होंने कहा कि बिहार में ओवैसी की पार्टी के विधायक ने शपथ-ग्रहण में हिन्दुस्तान नाम बोलने से मना कर दिया। वे यहां की खाते हैं, लेकिन नाम नहीं लेंगे।

योगी ने बिहार विधानसभा चुनाव का किया जिक्र

एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के गढ़ में ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव के लिए प्रचार करने पहुंचे योगी ने मलकजगिरि और शालीबंदा लाल दरवाजा में बिहार विधानसभा चुनाव का जिक्र किया।

उन्होंने कहा, एआईएमआईएम के एक विधायक ने जब संविधान की शपथ लेने की बात आई, तो हिंदुस्तान बोलने से इनकार कर दिया। हिंदुस्तान के नाम पर शपथ नहीं ली। हिंदुस्तान में रहेंगे, हिंदुस्तान का खाएंगे, लेकिन जब शपथ लेने की बात आएगी तो हिंदुस्तान नाम बोलने में संकोच करेंगे। एआईएमआईएम की असलियत यही है।

आगे पढ़ें

योगी ने बिहार विधानसभा चुनाव का किया जिक्र

Most Popular