Home लखनऊ Lucknow news- मेडिकल स्टोर कर्मी से एक लाख की लूट

Lucknow news- मेडिकल स्टोर कर्मी से एक लाख की लूट

जामो (अमेठी)। कस्बा स्थित बीओबी बैंक शाखा में पैसा जमा करने गए एक मेडिकल स्टोर कर्मी पर पिस्टल तानकर बदमाश एक लाख रुपये लूट कर भाग गए। सूचना पर पहुंची जामो पुलिस ने घेराबंदी की लेकिन बदमाशों का पता नहीं चल सका। सीओ व एसओजी टीम बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालते के साथ ही जांच में जुटी है।

स्थानीय कस्बा निवासी संदीप कुमार कस्बे में ही मेडिकल स्टोर की दुकान चलाते हैं। इनके स्टोर पर इसी थाना क्षेत्र के गांव बलभद्रपुर निवासी संदीप वर्मा नौकरी करता है। बुधवार अपराह्न 3.30 बजे संदीप कुमार ने अपने कर्मी को एक लाख रुपये देकर बैंक ऑफ बड़ौदा में जमा करने के लिए भेजा।

कर्मी की मानें तो वह जैसे ही बैंक के भीतर घुसा वहां पहले से मौजूद दो लोगों (दोनों चेहरे पर मास्क लगाए थे) ने उस पर पिस्टल लगा दिया और कहा कि बिना शोर मचाए बाहर निकलो नहीं तो गोली मार दूंगा। बैंक से बाहर बाजार में करीब 300 मीटर दूर वारिशगंज मोड़ पर स्थित नाले के पुल पर पहुंचते ही वह दोनों रुपये से भरा थैला छीनकर भाग गए।

पीड़ित कर्मी की सूचना पर पहुंचे संचालक ने पुलिस को सूचना दी। कोतवाल संजय सिंह मौके पर पहुंचते हुए घेराबंदी शुरू की लेकिन बदमाश पुलिस के हाथ नहीं लगे। मौके पर पहुंचे सीओ संतोष कुमार सिंह पीड़ित से पूछताछ करते हुए बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगलवाने में जुटे हैं।
जामो के साथ लगाई गई एसओजी टीम
एसपी दिनेश सिंह ने बताया कि घटना के खुलासे के लिए जामो पुलिस के अलावा एसओजी टीम को लगा दिया गया है। पुलिस टीम बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही हैं। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

Most Popular