Home लखनऊ Lucknow news- यूपी: अवैध संबंध के शक में पत्नी की हत्या, बीच...

Lucknow news- यूपी: अवैध संबंध के शक में पत्नी की हत्या, बीच सड़क पर तड़पती रही महिला, तमाशा देखते रहे लोग

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के मड़ियांव के गायत्रीनगर में महिला की चाकू से गोदकर हत्या करने का मामला सामने आया है। महिला की हत्या उसके पति ने अवैध संबंध के शक में की है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ कर रही है।

जानकारी के अनुसार, दूसरे युवक से संबंध होने का संदेह हुआ तो अफसाना (25) को चाकू से गोदकर पति ने घायल कर दिया। गंभीर हालत में उसे ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर चाकू भी बरामद कर लिया है। 

एसीपी अलीगंज अखिलेश सिंह के मुताबिक, मूलरूप से सीतापुर निवासी मो. रफीक मड़ियांव के गायत्रीनगर में परिवार के साथ रहता था। परिवार में पत्नी अफसाना व पांच साल की बेटी रहती थी। वह सिलाई का काम करता है। पुलिस के मुताबिक, रफीक को संदेह था कि उसकी पत्नी का दूसरे युवक से संबंध हैं। इसी को लेकर दोनों में अक्सर विवाद हुआ करता था। रफीक अपनी पत्नी को गांव लेकर जाना चाहता था ताकि दूसरे युवक से वह मिल न पाए। इसका विरोध अफसाना कर रही थी।

सुबह से गायब थी अफसाना

प्रभारी निरीक्षक मनोज सिंह के मुताबिक, पूछताछ में रफीक ने बताया कि उसकी पत्नी अफसाना सुबह से ही लापता थी। उसने कई जगह तलाश किया लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। शाम को वह पास की गली में आती दिख गई। गुस्से रफीक ने सवाल किया तो दोनों के बीच विवाद हो गया। इसी बात पर नाराज होकर रफीक ने अफसाना पर चाकू से हमला बोल दिया। उसके पेट व सीने पर कई वार किए। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। वह खून से लथपथ होकर सड़क पर गिर गई।

सड़क पर तड़पती रही थी, तमाशा देखते रहे लोग

रफीक ने जब चाकू से अफसाना पर हमला किया तो उसकी चीख सुनकर आसपास के लोग भी जुट गए। खून से लथपथ अफसाना सड़क पर तड़प रही थी। उसकी मदद कर अस्पताल पहुंचाने के बजाए लोग तमाशा देख रहे थे। कोई मदद को आगे नहीं आया। वारदात की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल अफसाना को अस्पताल में भर्ती कराया। 

जहां उसकी मौत हो गई। एसीपी अलीगंज अखिलेश सिंह के मुताबिक आरोपी रफीक को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके निशानदेही पर चाकू भी बरामद किया गया है। अफसाना के मायके सूचना दी गई है। उनके आने के बाद ही जो तहरीर दी जाएगी। उसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

 

सड़क पर तड़पती रही थी, तमाशा देखते रहे लोग

Most Popular