HomeलखनऊLucknow news- यूपी: ओमप्रकाश राजभर को बनाएंगे मुख्यमंत्री, बलरामपुर की जनसभा में...

Lucknow news- यूपी: ओमप्रकाश राजभर को बनाएंगे मुख्यमंत्री, बलरामपुर की जनसभा में बोले ओवैसी

उत्तर प्रदेश में कानून का नहीं बल्कि बंदूक का शासन चल रहा है। मुठभेड़ के नाम पर मुस्लिमों व मजलूमों को निशाना बनाया जा रहा है। मुस्लिम, दलित व पिछड़ा मिलकर देश की तकदीर बदल सकते हैं। 2022 में उत्तर प्रदेश में ओम प्रकाश राजभर को मुख्यमंत्री बनाने का लक्ष्य है। यह बातें रविवार को एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने एक जनसभा में कही।

उतरौला के बरदही बाजार में आयोजित सभा में उन्होंने कहा कि प्रदेश में करीब साढ़े छह हजार मुठभेड़ पुलिस ने की है। इनमें करीब 37 फीसद मुसलमानों के साथ हुई है। इससे यह साबित होता है कि प्रदेश में कानून का नहीं बल्कि बंदूक का शासन चल रहा है। देश में नागरिकता संशोधन कानून का विरोध सिर्फ इसलिए हुआ कि इसमें एक विशेष मजहब को निशाना बनाकर बनाया गया था। उत्तर प्रदेश में अभिव्यक्ति की आजादी पर भी रोक है। वसीम रिजवी जैसे लोग देश में वैमनस्य को बढ़ाने का काम कर रहे हैं। पूरे देश में धर्म व जाति के नाम पर नफरत का बीज बोया जा रहा है। इसी नफरत को मिटाने के लिए मैंने संकल्प मोर्चा बनाया है।

सपा, बसपा व कांग्रेस को वोट देने वाले उनसे दूर होकर संकल्प मोर्चे से जुड़ रहे हैं।  बीजेपी की बी टीम कहने वालों पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि अमेठी तथा कन्नौज में एआईएमआईएम का प्रत्याशी नहीं था तो वहां पर कांग्रेस व सपा कैसे हार गई। संकल्प मोर्चा का वह पलड़ा है जिसका साथ देंगे वह तख्त पर बैठ जाएगा और जिसका साथ छोड़ दिया वह तख्त पर लेट जाएगा। हमारे साथ गठबंधन करने के लिए यदि सपा ने गंभीरता से विचार नहीं किया तो वह भी इतिहास बन जाएगी। इसका उदाहरण बिहार में बीते दिन राजद ने देखा है। हमले पांच प्रत्याशियों को जीता कर विधान सभा भेजा है। इस बार हम उतरौला से डॉ. अब्दुल मन्नान को विधायक बनाकर विधान सभा भेजेंगे।

भाजपा का शासन मतलब एक जाति विशेष का राज : ओम प्रकाश

पूर्व मंत्री व भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि जहां भी भाजपा का झंडा दिखता है तो वहां ब्राह्मण और सवर्णों का दबदबा होता है। उन्होंने कहा कि मेरी सरकार बनी तो शिक्षा पर विशेष बल दिया जाएगा। सबके लिए शिक्षा अनिवार्य की जाएगी। बच्चों को शिक्षा न दिलाने वाले मां-बाप को दंडित किया जाएगा। उतरौला विधान सभा सीट से एआईएमआईएम के प्रत्याशी डॉ. अब्दुल मन्नान ने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार का सबका साथ सबका विकास का नारा छलावा है। देश में दो कानून नहीं चलेगा। जनसभा को जिलाध्यक्ष नूरुद्दीन, डॉ. शाइस्ता जबी, महेंद्र राजभर, इरफान खान व फराज अहमद आदि नेताओं ने संबोधित कर भाजपा, सपा, बसपा व कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। जनसभा में भारी भीड़ देखकर औवेसी सहित अन्य नेता गदगद दिखे।

Most Popular